ऋषि कपूर के अंतिम क्षणों का वीडियो हुआ लीक, तो FWICE ने अस्पताल प्रशासन को भेजा नोटिस...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Died) के अंतिम क्षणों का वीडियो हुआ वायरल, तो एफडब्ल्यूआईसीई ने जताया अपना विरोध प्रदर्शन.

ऋषि कपूर के अंतिम क्षणों का वीडियो हुआ लीक, तो FWICE ने अस्पताल प्रशासन को भेजा नोटिस...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के वीडियो पर अशोक पंडिता का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋषि कपूर के अंतिम क्षणों का वीडियो हुआ वायरल
  • तो FWICE ने जताया विरोध
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 67 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से एक्टर के परिवार के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी झटका लगा. एक्टर के निधन के बाद अस्पताल से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Died) के अंतिम क्षणों के इस वीडियो में एक शख्स उनके साथ 'तेरे दर्द से दिल आबाद रहा' सॉन्ग गाता नजर आ रहा है. वीडियो में ऋषि कपूर उस शख्स को आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं. हालांकि, अब एक्टर के इस वीडियो पर फिल्म बॉडी फेडरेशन ऑफ बेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने अपना विरोध दर्ज किया है, साथ ही अस्पताल प्रशासन को नोटिस भेजा है.


फेडरेशन ने वीडियो को अनैतिक बताते हुए इसे गौरवशाली और गरिमापूर्ण जीवन जीने वाले के अधिकार का उल्लंघन कहा है. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के अध्यक्ष अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने एक पत्र लिखकर इस वीडियो पर आपत्ति जताई है. अशोक पंडित का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग उनके ट्वीट का समर्थन भी कर रहे हैं. 


ट्वीट करते हुए अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने लिखा है, "एचएन हॉस्पिटल से वायरल हो रहे ऋषि कपूर जी के वीडियो पर एफडब्ल्यूआईसीई अपना विरोध दर्ज करवा रहा है. यह वीडियो अनैतिक है, बिना परमीशन के ली गई है. एक महान और सम्मानजनक जीवन जीने वाले लीजेंड के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है." वहीं, एफडब्ल्यूआईसीई के इस विरोध के बाद अस्पताल की ओर से वीडियो की जांच करने के लिए कहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com