अमेरिका में इलाज करा रहे ऋषि कपूर का Video हुआ वायरल, इस अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे हैं, और हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अमेरिका में इलाज करा रहे ऋषि कपूर का Video हुआ वायरल, इस अंदाज में आए नजर

ऋषि कपूर और अनुपम खेर अमेरिका में

खास बातें

  • अमेरिका में इलाज करा रहे हैं ऋषि कपूर
  • अनुपम खेर के साथ आए नजर
  • वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इन दिनों अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे हैं, और हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, अभिनेता अनुपम खेर ने अमेरिका में ऋषि कपूर से मुलाकात की. इस मुलाकात के बारे में अनुपम ने कहा कि दोनों ने भारत, न्यूयॉर्क, फिल्मों की जादूगरी और जिंदगी में ठहराव की जरूरत पर चर्चा की. ऋषि कपूर अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं. ऋषि ने अनुपम खेर के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें पुराना दोस्त बताया.

सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया 'चेतक' तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on


इस तस्वीर के साथ ऋषि ने लिखा, "न्यूयॉर्क, मैनहट्टन. खेर-फ्री या केयर-फ्री. इस दोपहरी मैडिसन एवेन्यू पर पुराने दोस्त अनुपम खेर के साथ." इसके जवाब में अनुपम ने कहा, "प्यारे ऋषिजी, आपसे मिलकर और मैनहट्टन की सड़कों पर चहलकदमी कर खुशी हुई. आप बेहतरीन और मनोरंजक इंसान हैं." 



अनुपम ने कहा, "भारत, न्यूयॉर्क, फिल्मों की जादूगरी और जिंदगी में ठहराव के महत्व पर चर्चा कर अच्छा लगा. अच्छा लगा आपसे मिलकर." अनुपम और ऋषि ने 'ईना मीना डीका', 'चांदनी', 'श्रीमान आशिकी', 'विजय' और 'प्रेमग्रंथ' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com