लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या तो भड़के रितेश देशमुख, बोले- शर्म से सिर झुक गया और...

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में तीन साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले को लेकर एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया.

लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या तो भड़के रितेश देशमुख, बोले- शर्म से सिर झुक गया और...

लखीमपुर खीरी में बच्ची के साथ हुई घटना पर भड़के रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)

खास बातें

  • लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या
  • लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर भड़के रितेश देशमुख
  • रितेश देशमुख का बच्ची को लेकर ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर जिले (Lakhimpur Kheri) में तीन साल की बच्ची का शव गुरुवार को गन्ने के खेत में मिला. पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. लखीमपुर खीरी जिले में 20 दिन के अंदर यह तीसरी ऐसी वारदात हुई है. इस घटना को लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भड़के नजर आए. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरा शर्म सिर से झुक गया. इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि हमें ऐसा समाज तैयार करना चाहिए, जहां बच्चे सुरक्षित हों. रितेश देशमुख के इस ट्वीट को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Newsbeep

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ हुई इस घटना पर अफसोस जताते हुए लिखा, "मेरा सिर शर्म से झुक गया. यह हमारा कर्तव्य है कि ऐसा समाज बनाएं, जहां बच्चे सुरक्षित हों. इस जघन्य अपराध के मुजरिम को सजा मिलनी ही चाहिए. ये बर्बर लोग सजा के हकदार हैं..." बता दें कि रितेश देशमुख के अलावा इस मामले को लेकर तापसी पन्नू ने भी ट्वीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले में हुए इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि बच्ची बुधवार से ही गायब थी. गांव के पास ही उसका शव मिला. सिर पर चोट के निशान पाए गए थे. बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में गांव में रहने वाले एक शख्स पर आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि पुरानी दुश्मनी में उनकी बेटी को किडनैप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने गुरुवार को इसे हत्या की घटना बताया था. पुलिस ने कहा कि ऑटोप्सी (Autopsy) में यौन उत्पीड़न (Sexual assault) की पुष्टि हुई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने चार टीमें गठित की हैं.