NDTV Khabar

रितेश देशमुख की वाइफ जेनेलिया कुछ यूं करने जा रही हैं वापसी, Video सॉन्ग हुआ वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) आगामी मराठी फिल्म 'मौली' के होली गीत 'धुवुन ताक' में साथ नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रितेश देशमुख की वाइफ जेनेलिया कुछ यूं करने जा रही हैं वापसी, Video सॉन्ग हुआ वायरल

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh)

खास बातें

  1. रितेश-जेनेलिया की जोड़ी स्क्रीन पर आई
  2. 4 साल बाद साथ आए नजर
  3. मराठी फिल्म में दिखेंगे एक साथ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) आगामी मराठी फिल्म 'मौली' के होली गीत 'धुवुन ताक' में साथ नजर आएंगे. दोनों ने चार साल बाद साथ काम किया है. रितेश ने रविवार को अपने प्रशंसकों के लिए जेनेलिया के साथ अपने गीत का वीडियो साझा किया. उन्होंने अपनी पत्नी की प्रशंसा करते हुए कहा कि पर्दे पर उनका जादू अब भी पहले की तरह ही बरकरार है. उन्होंने ट्वीट किया, "नया गीत जारी हुआ. 'धुवुन ताक'- चार साल बाद बाइको (पत्नी) जेनेलिया के साथ काम किया, पर्दे पर उनका जादू अब भी वैसा ही है."

जेनेलिया को मिला सबसे Yummy तोहफा, तस्वीर डाल लिखा 'मुझे स्पेशल महसूस कराने के तरीके ढूंढ ही लेते हो'

जेनेलिया ने चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म 'लाइ भारी' के फेस्टिव ट्रैक में अतिथि भूमिका निभाई थी. 'तेरे नाल लव हो गया', 'तुझे मेरी कसम' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में साथ नजर आए रीतेश और जेनेलिया ने वर्ष 2012 में शादी की थी. रियान और राहील नाम के उनके दो बेटे हैं. आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित 'मौली' 21 दिसंबर को रिलीज होगी.


सुने ये सॉन्ग-

तैमूर अली खान को रितेश-जनेलिया के बेटे ने किया चैलेंज, कहा- ये करके दिखलाओ- देखें Video

बता दें, साल 2012 में रितेश और जेनेलिया ने शादी की थी. इन दोनों स्टार्स के दो बेटे भी हैं. वहीं, गिफ्ट देने के मामले में जेनेलिया भी पीछे नहीं. जेनेलिया ने रितेश के 40वें जन्मदिन पर उन्हें Tesla X गाड़ी गिफ्ट की थी. रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात साल 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर हुई थी. इसके बाद जोड़ी 'तेरा नाल लव हो गया (2012)' में साथ नजर आई.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement