स्वस्थ होकर लौटे कपिल देव ने यूं खेला गोल्फ, Video देख रितेश देशमुख बोले- आपको वापस देख अच्छा लगा...

कपिल देव (Kapil Dev) ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह गोल्फ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को लेकर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी ट्वीट किया है.

स्वस्थ होकर लौटे कपिल देव ने यूं खेला गोल्फ, Video देख रितेश देशमुख बोले- आपको वापस देख अच्छा लगा...

स्वस्थ होकर लौटे कपिल देव (Kapil Dev) तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने कही यह बात

खास बातें

  • स्वस्थ होकर लौटे कपिल देव ने शानदार अंदाज में खेला गोल्फ
  • रितेश देशमुख ने ट्वीट कर दिया कपिल देव के वीडियो पर रिएक्शन
  • रितेश देशमुख का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) दिल संबंधित बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे. हालांकि अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह गोल्फ खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्हें स्वस्थ देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. कपिल देव के इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में रितेश देशमुख ने लिखा कि आपको वापस देखकर बहुत खुशी हुई पाजी. रितेश देशमुख के इस ट्वीट पर भी फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Newsbeep

कपिल देव (Kapil Dev) के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह फुल एनर्जी के साथ गोल्फ खेल रहे हैं. वीडियो में उन्होंने कहा भी कि मैदान में आने के बाद जो खुशी होती है वह मैं बता नहीं सकता हूं. उनके इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी ट्वीट किया और उन्होंने लिखा, "एक बार का चैंपियन हमेशा ही एक चैंपियन रहता है. आपको वापस देखकर काफी खुशी हुई पाजी." बता दें कि कपिल देव के हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद तमाम लोगों ने उनके लिए खूब दुआ मांगी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल देव (Kapil Dev) को दिल से संबंधित बीमारी के कारण ओखला के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा था. लेकिन अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं, रितेश देशमुख की बात करें तो एक्टर अपनी फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं. फिल्मों के साथ-साथ वह अब अपने विचारों को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से राय पेश करते हैं. आखिरी बार एक्टर फिल्म 'बागी 3' में दिखाई दिए थे.