Sania Mirza बेटे को गोद में लिए टेनिस कोर्ट में आईं नजर, Photo देख बॉलीवुड एक्टर कह गए यह बात

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की फोटो को लेकर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने हाल ही में ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Sania Mirza बेटे को गोद में लिए टेनिस कोर्ट में आईं नजर, Photo देख बॉलीवुड एक्टर कह गए यह बात

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की फोटो को देख दिया जबरदस्त रिएक्शन

खास बातें

  • सानिया मिर्जा बेटे को गोद में लिये टेनिस कोर्ट में आईं नजर
  • सानिया मिर्जा की फोटो देख रितेश देशमुख ने दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • सानिया मिर्जा की फोटो को लेकर फैंस ने भी की उनकी तारीफ
नई दिल्ली:

भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) दुनिया की प्रसिद्ध खिलाड़ियों में से एक हैं. साल 2017 में प्रेग्नेंसी के कारण टेनिस से ब्रेक लेने के बाद सानिया ने होबार्ट अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट खेल के जरिए वापसी की. उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें टेनिस प्लेयर एक हाथ में टेनिस रैकेट लिये नजर आ रही हैं तो दूसरे हाथ से अपने बेटे इजान को गोद में लिये दिखाई दे रही हैं. सानिया मिर्जा की इस फोटो को लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में रितेश देशमुख ने सानिया मिर्जा की इस तस्वीर को उत्तम बताया है. 

Baaghi 3 Box Office Collection Day 6: टाइगर की 'बागी 3' ने तोड़ा 'तान्हाजी' का रिकॉर्ड, किया ताबड़तोड़ प्रदर्शन

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की इस फोटो पर रिएक्शन देते हुए रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने लिखा, "पिक्चर परफैक्ट, इज्जी को ढेर सारा प्यार." बता दें कि इस फोटो को खुद सानिया मिर्जा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की है. उनकी इस फोटो पर फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं, साथ ही कई लोगों ने उन्हें झांसी की रानी तक बताया है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए सानिया मिर्जा ने लिखा, "एक तस्वीर में मेरी जिंदगी. मेरे पास इसका कोई दूसरा तरीका नहीं है. अलहम्दुलिल्लाह. यह इंडोनेशिया के खिलाफ खेलने कुछ देर पहले का है. इन्होंने मुझे बहुत प्रेरित किया है, जो मैं करती हूं उसे करने के लिए और सबसे अच्छा बनने के लिए."

कपिल शर्मा को हुआ कोरोनावायरस का डर, मास्क लगाकर प्लेन में पहुंचे कॉमेडी किंग, बोले- सावधानी में ही...

बता दें कि भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपने खेल के वजह से अर्जुन अवॉर्ज, पद्मश्री, राजीव गांधी खेल अवॉर्ड और कई खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. वहीं, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की बात करें तो हाल ही में 'बागी 3' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. एक्शन और स्टंट का डबल डोज लिए यह फिल्म अब तक 83 करोड़ रुपये कमा चुकी है. इससे पहले रितेश देशमुख मरजावां और हाउसफुल 4 में भी दिखाई दिए हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...