NDTV Khabar

रितेश देशमुख को बॉलीवुड में पूरे हुए 16 साल, बोले- 'मैंने सोचा भी नहीं था कि...'

एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का कहना है कि उन्होंने कभी कल्पना नहीं की थी कि वह इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक बने रहेंगे.

140 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रितेश देशमुख को बॉलीवुड में पूरे हुए 16 साल, बोले- 'मैंने सोचा भी नहीं था कि...'

रितेश देशमुख - (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का कहना है कि उन्होंने कभी कल्पना नहीं की थी कि वह इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक बने रहेंगे. रितेश ने 16 साल पहले फिल्म 'तुझे मेरी कसम' (Tujhe Meri Kasam) से बालीवुड में अपनी शुरुआत की थी. उन्होंने कहा, "मैंने सोचा था कि 'तुझे मेरी कसम' मेरे करियर की पहली और आखिरी फिल्म होगी. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक बना रहूंगा. मैं अपने जीवन में प्राप्त हुए सभी अवसरों के लिए आभारी हूं." 

...जब माइली साइरस ने पहली बार लड़की को किया था किस, खुद खोला राज

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on


 

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने कहा, "यह एक बेहद रोमांचक उतार-चढ़ाव भरी यात्रा थी. मैंने जीवन के हर चरण में कुछ सीखा है. जब मैंने पहली फिल्म की तो मैंने सोचा भी नहीं था कि मैं इंडस्ट्री में दशक भर से ज्यादा समय तक बना रहूंगा, लेकिन मैंने कठिन मेहनत की.. और फिल्म की और हर परियोजना में खुद में सुधार की कोशिश की." रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) में शानदार एक्टिंग की. यह फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

 

महाशिवरात्रि पर 'हर हर महादेव' से यूं भरें हुंकार, भगवान शिव के सुनें ये 5 गाने

टिप्पणियां

साल 2003 में अभिनय की दुनिया में कदम रखने के बाद रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने कॉमेडी में अपनी अलग जगह बनाई. उन्होंने 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'मालामाल वीकली', 'हे बेबी' (Hey Baby) व 'हाउसफुल' (Housefull) जैसी फिल्में की.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement