बर्थडे पर कभी मस्ती तो कभी घर में पोछा लगाता दिखा रियान, पापा रितेश देशमुख ने शेयर किया Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने बेटे रियान (Riaan) के बर्थडे पर यह वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है.

बर्थडे पर कभी मस्ती तो कभी घर में पोछा लगाता दिखा रियान, पापा रितेश देशमुख ने शेयर किया Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. फनी वीडियो शेयर करने के साथ-साथ वो समसामयिक मुद्दों पर भी खुलकर राय रखते हैं. बीते बुधवार यानी 25 नवंबर को रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के बड़े बेटे रियान (Riaan) का बर्थडे था. उनका बेटा अब 6 साल का हो गया. इस खास मौके पर  रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Video) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने अपने बेटे का बहुत ही प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Durgamati Trailer: भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गामती' का ट्रेलर रिलीज, आते ही छाया Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो दोनों बेटों के साथ झरने में मस्ती करते दिख रहे हैं. तभी एक क्लिप में उनका बेटा घर में पोछा लगता दिख रहा है. इस वीडियो को शेयर कर रितेश देशमुख ने लिखा: "आई लव यू रियान...हैपी बर्थडे माय सिंबा, माय कियोन." रितेश देशमुख के इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स के साथ-साथ सितारे भी रितेश के बेटे को बर्थडे विश कर रहे हैं.

पंजाब व हरियाणा से दिल्ली आ रहे किसानों पर सरकार ने दिखाई सख्ती, पंजाबी सिंगर जैजी बी बोले- वाहे गुरु जी कृपा करो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने भी एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में उनके बेटे रियान (Riaan) के जन्म से लेकर बड़े होने तक कई अनमोल लम्हों को दिखाया गया है. बता दें कि रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों का खूब दिल जीतते हैं. हाल ही में वह अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आए, जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी कई बातें बताईं. रितेश और जेनेलिया अकसर एक-दूसरे के साथ फोटो और वीडियो साझा करते हैं. कुछ दिनों पहले एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह और उनकी पत्नी ने ऑर्गन्स दान करने का फैसला किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख आखिरी बार बागी 3 में नजर आए थे.