NDTV Khabar

रितेश देशमुख के भाइयों ने महाराष्ट्र चुनाव में लहराई विजय पताका, एक्टर बोले- पापा हमने कर दिखाया

पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के भाइयों अमित देशमुख और धीरज देशमुख ने जीत दर्ज की है. अपने दोनों भाइयों अमित और धीरज की जीत को लेकर रितेश देशमुख ने ट्वीट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रितेश देशमुख के भाइयों ने महाराष्ट्र चुनाव में लहराई विजय पताका, एक्टर बोले- पापा हमने कर दिखाया

विधानसभा चुनाव में भाइयों को मिली जीत तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. चुनाव में भाइयों को मिली जीत तो रितेश देशमुख ने किया ट्वीट
  2. सोशल मीडिया के जरिए किया जनता का धन्यवाद
  3. रितेश देशमुख ने कहा, 'हमने कर दिखाया'
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. जहां एक तरफ विधानसभा चुनाव में भाजपा (BJP) को 105 सीटों पर जीत मिली है तो वहीं सहयोगी शिवसेना (Shivsena) को 56 सीटों पर जीत मिली है. इसके अलावा राष्ट्रवादी कांग्रस पार्टी (NCP) ने 54 सीटें और कांग्रेस ने 44 सीटों पर जीत हासिल की है. इस विधानसभा चुनाव में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटों और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के भाइयों अमित देशमुख और धीरज देशमुख ने भी जीत दर्ज की है. अपने दोनों भाइयों अमित और धीरज की जीत को लेकर रितेश देशमुख ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने जनता का धन्यवाद भी किया.

अनुष्का शर्मा के साथ इस अंदाज में नजर आए विराट कोहली, सोशल मीडिया पर Photo वायरल


महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में धीरज देशमुख और अमित देशमुख (Amit Deshmukh) को मिली जीत पर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया, "हमने कर दिखाया पापा. अमित देशमुख ने लातुर शहर से 42000 से ज्यादा वोट पाकर जीत दर्ज की है. वहीं, धीरज देशमुख ने 1 लाख, 20 हजार वोटों से लातूर गांव में जीत हासिल की है. लातूर की जनता, एक बार फिर हम पर भरोसा दिखाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद."

इस कॉमेडियन का BJP पर तंज, लिखा- बीजेपी का फेसबुक बजट कांग्रेस के चुनाव बजट से ज्यादा, फिर भी...

टिप्पणियां

बता दें कि अमित देशमुख (Amit Deshmukh) और धीरज देशमुख (Dhiraj Deshmukh) ने कांग्रेस से चुनाव लड़ा. वहीं, रितेश देशमुख की बात करें तो उनकी फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में रितेश देशमुख के साथ अक्षय कुमार, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म के अलावा रितेश देशमुख जल्द ही मरजावां और बागी 3 में भी नजर आने वाले हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement