रितेश देशमुख ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर किया ट्वीट, बोले- ऐसा उम्मीदवार चुनना जो...

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह लगभग वोट देने का समय है, सही उम्मीदवार चुनने का, जो शहर के लिए राज्य के लिए अच्छा हो.

रितेश देशमुख ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर किया ट्वीट, बोले- ऐसा उम्मीदवार चुनना जो...

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • रितेश देशमुख ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के तहत किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि ऐसा उम्मीदवार चुनना, जो...
  • रितेश देशमुख का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Delhi Election 2020: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज कुल 70 सीटों पर मतदान किये जाएंगे. इस चुनाव में करीब 672 उम्मीदवार हैं. इस चुनाव के जरिए जहां आम आदमी पार्टी (AAP) को दोबारा सत्ता में आने की उम्मीद है तो वहीं बीजेपी (BJP) भी सिंहासन पर काबिज होने की पूरी कोशिश कर रही है. मध्यप्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र और झारखंड जैसे राज्यों में चुनाव हारने के बाद बीजेपी दिल्ली में सत्ता हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा रही है. हाल ही में दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह लगभग वोट देने का समय है, सही उम्मीदवार चुनने का, जो शहर के लिए राज्य के लिए अच्छा हो.

आदित्य और दिशा पटानी की 'मलंग' ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने जनता से अपील करते हुए लिखा, "दिल्ली (Delhi), वोट देने का लगभग समय है. सही उम्मीदवार चुनने के लिए, जो आपके शहर, आपके राज्य के लिए अच्छा हो. अकेले काम के ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर ही वोट देना. सुनिश्चित करें कि आपने अपना वोट डाला और भारत का नेतृत्व किया है, जिस तरह से राजधानी को करना चाहिए." रितेश देशमुख का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला संग बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखीं शहनाज गिल, एक्टर बोले- खंजर रख लो...

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) में आम आदमी पार्टी (AAP), बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा. शहर में मतदान सुबह 8:00 बजे से शुरू होंगे और शाम को छह बजे समाप्त होंगे. वहीं, दिल्ली के करीब 1.47 करोड़ मतदाता यह चुनेंगे कि भारत की राजधानी पर किसका राज होगा. इस विधानसभा चुनाव के नतीजे करीब 11 फरवरी को घोषित किये जाएंगे. बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 67 सीटें मिली थीं, वहीं बीजेपी को इस चुनाव में केवल 3 सीट हासिल हुई थीं. इसके अलावा पिछले चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ था.

देखें वीडियो-

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com