NDTV Khabar

JNU Attack पर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर साधा निशाना, बोले- चेहरा ढकने की जरूरत क्यों पड़ी? क्योंकि...

जेएनयू अटैक (JNU Attack) पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
JNU Attack पर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर साधा निशाना, बोले- चेहरा ढकने की जरूरत क्यों पड़ी? क्योंकि...

जेएनयू अटैक (JNU Attack) पर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. जेएनयू मामले को लेकर रितेश देशमुख ने किया ट्वीट
  2. एक्टर ने ट्वीट कर नकाबपोश गुंडों पर साधा निशाना
  3. रितेश देशमुख ने कहा कि इन्हें चेहरा ढकने की जरूरत क्यों पड़ी
नई दिल्ली:

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawahar Lal Nehru University) में नकाबपोशों द्वारा किए गए हमले को लेकर हर कोई सकते में है. इस मुद्दे पर लोगों में आक्रोश भी देखने को मिला. जेएनयू अटैक (JNU Attack) पर न सिर्फ आम आदमी बल्कि बॉलीवुड और राजनीतिक दलों के लोग भी लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इस मुद्दे पर हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में रितेश देशमुख ने कहा कि आपको अपना चेहरा ढकने की जरूरत क्यों पड़ गई? अपने ट्वीट के जरिए रितेश देशमुख ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में घुसे नकाबपोशों पर निशाना साधा है.

JNU मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- वे हमारी एकता से डरे हुए हैं...


रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (Jawahar Lal Nehru University) में हुई हिंसा पर ट्वीट करते हुए लिखा, "आपको अपना चेहरा ढकने की जरूरत क्यों पड़ी? क्योंकि आप जानते थे कि आप कुछ गलत, अवैध और सजा के लायक काम कर रहे हैं. इसमें कोई सम्मान की बात नहीं है. जेएनयू में नकाबपोश गुंडों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर नृशंसतापूर्ण हमले का दृश्य काफी भयानक है. ऐसी हिंसा को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए." बता दें कि इस मामले पर स्वरा भास्कर, सयानी गुप्ता, राजकुमार राव, जीशान अय्यूब, अनुभव सिन्हा और अनुराग कश्यप जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. 

JNU में छात्रों पर हुआ हमला, तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- सिर्फ निहत्थों पर वार करना आता है क्या...

टिप्पणियां

बता दें कि जवाहर लाल नेहरू युनिवर्सिटी (Jawahar Lal Nehru University) में प्रत्यक्षर्शियों ने आरोप लगाया है कि हमलावर जेएनयू परिसर में तब घुसे जब जेएनयू शिक्षक संघ परिसर में हिंसा और छात्रों तथा प्रोफेसरों पर हमलों के मुद्दे पर बैठक कर रहे थे. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि वे तीन छात्रावासों में भी घुसे. कुछ टीवी चैनलों पर दिखाई जा रही फुटेज में पुरुषों का एक समूह हाथ में हॉकी और लोहे की छड़ें लिए एक इमारत के पास नजर आ रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Advertisement