पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित तो बॉलीवुड एक्टर ने Tweet कर कही यह बात

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी प्रणब मुखर्जी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित तो बॉलीवुड एक्टर ने Tweet कर कही यह बात

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रणब मुखर्जी को हुआ कोरोना
  • रितेश देशमुख ने किया प्रणब मुखर्जी को लेकर ट्वीट
  • रितेश देशमुख ने क प्रणब मुखर्जी के जल्दी ठीक होने की कामना
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. उन्होंने ट्वीट में अपने संपर्क में आए लोगों को भी कोविड-19 टेस्ट कराने की सलाह दी. प्रणब मुखर्जी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की भी दुआएं कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी प्रणब मुखर्जी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. रितेश देशमुख का प्रणब मुखर्जी को लेकर किया गया ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. 

बता दें कि प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) ने अपने कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, "किसी दूसरे प्रॉसिजर के लिए अस्पताल जाने पर आज मुझे पता चला है कि मैं कोविड-19 से संक्रमित हूं. मैं पिछले हफ्ते मेरे संपर्क में आए हुए लोगों से आग्रह करता हूं कि वो खुद को आइसोलेट करें और अपना कोविड-19 टेस्ट करा लें." उनके ट्वीट पर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं सर." इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर ने भी प्रणब मुखर्जी के जल्दी ठीक होने की दुआ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) से पहले गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah), पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान (Dharmendra Pradhan) और जल संसाधन मंत्री अर्जुन मेघवाल भी कोरोना संकमित पाए गए हैं, और इनका इलाज चल रहा है. अब तक केंद्र सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के कई नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. केंद्र में गृह मंत्री अमित शाह के संक्रमित निकलने के बाद कई नेताओं ने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया था. वहीं, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी भी संक्रमित पाए गए थे.