Tejaswi Yadav की रैली में उमड़ी भीड़ तो Photo शेयर कर एक्टर बोले- युवा आपके नेतृत्व की ओर देखते हैं...

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के जन्मदिन को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि युवा निश्चित रूप से आपको और आपके गतिशील नेतृत्व को देखते हैं.

Tejaswi Yadav की रैली में उमड़ी भीड़ तो Photo शेयर कर एक्टर बोले- युवा आपके नेतृत्व की ओर देखते हैं...

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के नेतृत्व को लेकर रितेश देशमुख ने किया ट्वीट

खास बातें

  • तेजस्वी यादव की रैली में उमड़ी भीड़
  • बॉलीवुड एक्टर ने शेयर की फोटो
  • रितेश देशमुख ने फोटो शेयर कर दी तेजस्वी यादव को बधाई
नई दिल्ली:

बिहार के विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में महागठबंधन का चेहरा बने तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) का आज जन्मदिन है. उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर सोशल मीडिया यूजर से लेकर बॉलीवुड कलाकार तक खूब ट्वीट कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर रितेश देशमुख ने तेजस्वी यादव के जन्मदिन को लेकर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि युवा निश्चित रूप से आपको और आपके गतिशील नेतृत्व को देखते हैं. तेजस्वी यादव के जन्मदिन को लेकर रितेश देशमुख का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Newsbeep

तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) को जन्मदिन की बधाई देते हुए रितेश देशमुख ने लिखा, "तेजस्वी यादव, आपको जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं. उम्मीद करता हूं कि आप लोगों के अच्छा काम करेंगे. युवा निश्चित रूप से आपके और आपके गतिशील नेतृत्व की और देखते हैं. आपको हमारा ढेर सारा प्यार." बता दें कि तेजस्वी यादव के जन्मदिन को लेकर रितेश देशमुख से पहले जीशान अय्यूब ने भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि उम्मीद करता हूं कि कल जनता आपको तोहफा देगी और आप उन्हें अगले पांच साल तक बदले में तोहफा देते रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एनडीटीवी के पोल ऑफ पोल्स के अनुसार, बिहार में कांटे की टक्कर में तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) की अगुवाई वाला राजद का महागठबंधन BJP-जदयू वाले एनडीए गठबंधन के मुकाबले आगे रह सकता है. इसमें तेजस्वी यादव नीत महागठबंधन को सबसे ज्यादा यानी 128 सीटें, भाजपा-जदयू गठबंधन को 99, एलजेपी को 6 और अन्य को 10 सीटें मिल सकती हैं. बिहार की 243 सीटों में बहुमत का आंकड़ा 122 है. वहीं, दूसरी और तेजस्वी यादव के जन्मदिन के इस खास मौके पर राष्ट्रीय जनता दल ने सभी समर्थकों से घर में रहकर व्यक्तिगत रूप से बधाई देने से बचने की अपील की है.