NDTV Khabar

'ठाकरे' के बाद 'फोटोग्राफ' में दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आ गई रिलीज डेट

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) अभिनीत और रितेश बत्रा के निर्देशन में बनने वाली आगामी फ़िल्म 'फोटोग्राफ' (Photograph) 8 मार्च 2019 को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ठाकरे' के बाद 'फोटोग्राफ' में दिखेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आ गई रिलीज डेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म 'फोटोग्राफ'

खास बातें

  1. नवाजुद्दीन की अगली फिल्म 'फोटोग्राफ'
  2. रिलीज डेट भी आ गई
  3. 'ठाकरे' में लीड एक्टर हैं नवाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) अभिनीत और रितेश बत्रा के निर्देशन में बनने वाली आगामी फ़िल्म 'फोटोग्राफ' (Photograph) 8 मार्च 2019 को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. पुरस्कार विजेता निर्देशक की अगली 'फिल्म' का 23 जनवरी से 2 फरवरी के बीच होने वाले प्रतिष्ठित सनडांस फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर होगा और 7 फरवरी से 17 तक चल रहे बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इसका यूरोपीय प्रीमियर किया जाएगा. बहुचर्चित 'लंचबॉक्स' के बाद, रितेश बत्रा मुंबई में धारावी में स्थापित 'फ़ोटोग्राफ़' पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' पर करणी सेना को दी चेतावनी, कहा- मैं भी राजपूत हूं, बर्बाद कर दूंगी...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on


 

निर्देशक रितेश बत्रा इस फ़िल्म के साथ प्रतिभाशाली नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दूसरी बार सहयोग कर रहे और सान्या मल्होत्रा के साथ यह उनकी पहली फिल्म है जो वर्तमान में अपनी हालिया रिलीज 'बधाई हो' की सफलता का आनंद ले रही है. बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की अलगी फिल्म 'ठाकरे' (Thackeray) शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे (Bal Thackeray) की बायोपिक है, जो अगले हफ्ते 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

धर्मेंद्र का इस क्यूट बच्ची के साथ Video हुआ वायरल, पूछा- बताओ कौन है ये? देखें Video

टिप्पणियां

नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिव सेना (Shiv Sena) के संस्थापक बाल ठाकरे बनकर सिल्वरस्क्रीन पर छा गए. अपने महाराष्ट्र के लोगों के लिए अकेले खड़े होकर लड़ने के लिए राजनेताओं से भी लड़ गए. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में गेटअप भी कमाल है, और पूरी तरह से ही बाला साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की डायलॉग डिलिवरी बेहद ही शानदार है. 'ठाकरे' नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement