रितेश देशमुख बच्चों के साथ कर रहे थे आरती, यूं प्यार से निहारते दिखीं जेनेलिया डिसूजा, देखें Video

रितेश देशमुख (Ritiesh Deshmukh) ने दशहरा (Dussehra 2020) या विजयदशमी (Vijaydashmi) के मौके पर इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

रितेश देशमुख बच्चों के साथ कर रहे थे आरती, यूं प्यार से निहारते दिखीं जेनेलिया डिसूजा, देखें Video

रितेश देशमुख (Ritiesh Deshmukh) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

दशहरा (Dussehra 2020) या विजयदशमी (Vijaydashmi) हिन्‍दुओं का प्रमुख त्‍योहार है. यह असत्‍य पर सत्‍य और बुराई पर अच्‍छाई की विजय का प्रतीक है. पूरे देशभर में इस त्योहार को बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है. इस खास मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं और अपने घर से पूजा करते हुए वीडियो या तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. अब रितेश देशमुख (Ritiesh Deshmukh) ने भी इस मौके पर अपने फैमिली का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) और बच्चों के साथ आरती करते दिख रहे हैं.

कंगना रनौत भाई की शादी में कभी डांस तो कभी पत्तल पर खाना खाती दिखीं, देखें Photos और Video

Happy Dussehra!!!!

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

रितेश देशमुख (Ritiesh Deshmukh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश अपने बच्चों के साथ आरती कर रहे हैं. साथ ही जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) उनको बड़े प्यार से निहार रही हैं. इस वीडियो को अभी तक एक लाख 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को शेयर कर रितेश देशमुख ने लिखा है: "हैपी दशहरा."

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने किया धमाकेदार डांस, तो फैन्स बोले- नोरा फतेही से बेहतर...देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज से भी लोगों का खूब दिल जीतते हैं. हाल ह में वह अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आए, जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़ी कई बातें बताईं. रितेश और जेनेलिया अकसर एक-दूसरे के साथ फोटो और वीडियो साझा करते हैं. कुछ दिनों पहले एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह और उनकी पत्नी ने ऑर्गन्स दान करने का फैसला किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख आखिरी बार बागी 3 में नजर आए थे.