श्वेता बच्चन की सासू मां का निधन, कैंसर से पीड़ित थीं ऋतु नंदा

राज कपूर (Raj Kapoor) की बेटी और श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan) की सासू मां ऋतु नंदा (Ritu Nanda) का 71 वर्ष की उम्र में निधन हो गया.

श्वेता बच्चन की सासू मां का निधन, कैंसर से पीड़ित थीं ऋतु नंदा

श्वेता बच्चन की सासू मां ऋतु नंदा (Ritu Nanda) का निधन

खास बातें

  • राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा का निधन
  • कैंसर से पीड़ित थीं ऋतु नंदा
  • दिल्ली में होगा ऋतु नंदा का अंतिम संस्कार
नई दिल्‍ली:

श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan) की सासू मां ऋतु नंदा (Ritu Nanda) का 71 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. ऋतु नंदा कैंसर से पीड़ित थीं और आज सुबह उनका दिल्ली में निधन हो गया. इस बात की जानकारी नीतू कपूर और रिद्धिमा साहनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. ऋतु नंदा का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही करीब 1:30 बजे लोधी रोड स्थित श्मशान घाट पर किया जाएगा. ऋतु नंदा के निधन की जानकारी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने ब्लॉग पर शेयर की. उन्होंने लिखा, "मेरी समधन, ऋतु नंदा, श्वेता की सासू मां का आज सुबह 1:15 बजे निधन हो गया."

वरुण धवन ने शेयर किया 'Mr Lele' का पोस्टर तो एक्ट्रेस बोलीं- मेरे पापा का कच्छा चुरा लिया....

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा साहनी कपूर ने भी ऋतु नंदा (Ritu Nanda) के निधन को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी बुआ की एक फोटो भी साझा की. रिद्धिमा कपूर ने लिखा, "अब तक जिनसे भी मिली हूं, उनमें से सबसे ज्यादा दयालु इंसान. वे अब आपकी तरह किसी को नहीं बनाते. आपकी आत्मा को शांति मिले."

नताशा और हार्दिक पांड्या समुद्र किनारे यूं मस्ती करते आए नजर, एक्ट्रेस ने शेयर की Throwback Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राज कपूर की बड़ी बेटी ऋतु नंदा (Ritu Nanda) 'ऋतु नंदा इंश्योरेंस सर्विसेस' (RNIS) की चेयरवुमन और चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर थीं. वह भारतीय जीवन बीमा निगम की और से ब्रांड और बेस्ट इंश्योरेंस एडवाइजर ऑफ द डिकेड का अवॉर्ड भी प्राप्त कर चुकी थीं. खास यह कि ऋतु नंदा ने एक ही दिन में करीब 17 हजार पेंशन पॉलिसी बेचकर गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी जगह बनाई थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...