NDTV Khabar

RK स्टूडियो में लगी भीषण आग के बाद, जानें कब शुरू होगी 'सुपर डांसर्स' की शूटिंग

स्टूडियो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक 'सुपर डांसर' की टीम तय समय में शूटिंग करेगी. बताया जा रहा है कि अक्टूबर के पहले सप्ताह में सेट का पुनर्निमाण कार्य पूरा हो जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
RK स्टूडियो में लगी भीषण आग के बाद, जानें कब शुरू होगी 'सुपर डांसर्स' की शूटिंग

शनिवार दोपहर RK स्टूडियो में शॉर्ट सर्केट होने की वजह से आग लगी.

खास बातें

  1. RK स्टूडियो में लगी आग से जल कर राख हुआ 'सुपर डांसर्स' का सेट
  2. अक्टूबर के पहले सप्ताह में सेट पर लौटेंगे स्टार्स
  3. फिल्मों की यादों और कॉस्ट्यूम्स को आग ने छीन लिया: ऋषि कपूर
मुंबई: चेंबूर इलाके में स्थित मशहूर आर.के. फिल्म्स एंड स्टूडियोज में शनिवार दोपहर भीषण आग लगी, लगभग 11 फायर ब्रिगेड की मदद से एक घंटे से ज्यादा मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया. भीषण आग की वजह से डांस रियलिटी टीवी शो 'सुपर डांसर सीजन 2' का सेट जल कर राखा हो गया. हालांकि, जान-मान का नुकसान नहीं हुआ, क्योंकि शनिवार के लिए शूटिंग निर्धारित नहीं थी. अब खबरें हैं कि टीम अक्टूबर की शुरुआत में सेट पर लौटेगी. स्टूडियो से जुड़े सूत्रों के मुताबिक 'सुपर डांसर' की टीम तय समय से शूटिंग करेगी. बताया जा रहा है कि अक्टूबर के पहले सप्ताह में सेट का पुनर्निमाण कार्य पूरा हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: एम.एफ. हुसैन ने इस एक्ट्रेस की खातिर बुक करवा लिया था दुबई का पूरा सिनेमा हॉल

'सुपर डांसर' से जुड़े सूत्र के मुताबिक, "इस शो की शूटिंग आर के स्टूडियो में होनी थी. शनिवार के लिए शूटिंग की योजना नहीं थी क्योंकि चैनल पहले ही कुछ एपिसोड की शूटिंग कर चुका है. अगला शेड्यूल अक्टूबर के पहले हफ्ते के लिए तय है. हमें उम्मीद है कि उस समय तक नया सेट बनकर तैयार हो जाएगा."

बता दें, सुपर डांसर्स के दूसरे सीजन में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, डांस कोरियोग्राफर गीता कपूर और फिल्म निर्माता अनुराग बसु जज की भूमिका में होंगे. यह शो 30 सितंबर से टीवी पर प्रसारित होगा. इसके प्रोमो पहले से ही टीवी पर प्रसारित किए जा रहे हैं.



दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने शनिवार को मशहूर आर. के. फिल्म्स एंड स्टूडियोज में लगी आग के कारण स्टूडियो में बनी फिल्मों की यादों और कॉस्ट्यूम्स की अपूरणीय क्षति पर दुख प्रकट किया. स्टूडियो के संस्थापक राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर ने ट्वीट कर कहा, "स्टूडियो तो फिर से बनाया जा सकता है, लेकिन आर.के. फिल्मों की यादों और कॉस्ट्यूम्स की अपूरणीय क्षति सभी के लिए दुखद है. आग ने इसे छीन लिया." एक अन्यू ट्वीट में उन्होंने लिखा, "हमने प्रतिष्ठित स्टेज-1 खो दिया है. शुक्र है कि कोई भी हताहत या घायल नहीं हुआ." बताते चलें कि आर.के फिल्म्स ने बॉलीवुड को 'बरसात' (1949), 'अवारा' (1951), 'बूट पॉलिश' (1954), 'श्री 420' (1955) और 'जागते रहो' (1956) जैसी शानदार फिल्में दी हैं. इसमें 'जिस देश में गंगा बहती है' (1960), 'मेरा नाम जोकर' (1970), ऋषि कपूर और डिंपल कपाडिया की पहली फिल्म 'बॉबी' (1973), 'सत्यम शिवम सुंदरम' (1978), 'प्रेम रोग' (1982), 'राम तेरी गंगा मैली' (1985) जैसी कई फिल्में बनाई गईं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: PTI और IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement