रोहित शर्मा का वीडियो हुआ वायरल, बोले- मेरे पापा ने कहा था जितना आगे जाते हो, उतना...

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा सलूजा के साथ अपनी जिंदगी और खेल को लेकर दिलचस्प बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं.

रोहित शर्मा का वीडियो हुआ वायरल, बोले- मेरे पापा ने कहा था जितना आगे जाते हो, उतना...

तारा शर्मा के शो में नजर आए क्रिकेटर रोहित शर्मा

खास बातें

  • तारा शर्मा सलूजा के शो में दिखेंगे रोहित
  • रोहित शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • रोहित शर्मा नहीं खेल रहे वनडे और टेस्ट सीरीज
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला न्यूजीलैंड के खिलाफ जमकर चला और उन्होंने भारत का शानदार जीत भी दिलाईं. हालांकि रोहित शर्मा चोट की वजह से न्यूजीलैंड के साथ आगे होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे. लेकिन रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा सलूजा (Tara Sharma Saluja) के साथ अपनी जिंदगी और खेल को लेकर दिलचस्प बातें शेयर करते नजर आ रहे हैं. रोहित शर्मा ने बताया कि उनके पापा ने उन्हें समझाया था कि हमेशा याद रखना कि तुम कहां से आए हो. यही नहीं रोहित शर्मा ने कई और भी बातें की.  

तारा शर्मा सलूजा (Tara Sharma Saluja) से बातचीत में क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया कि परिवार उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है. तारा शर्मा ने पूछा कि आप इतना कैसे जमीन से जुड़े रहते हैं तो इस पर रोहित शर्मा ने कहा, 'मेरे पापा ने कहा था, जितना आगे आप जाते हैं, आपको यह याद रखना है कि आप कहां से आए हैं.' तारा शर्मा सलूजा 'द तारा शर्मा शो' के नाम से एक शो को होस्ट करती हैं और रोहित शर्मा इसी शो में शिरकत करेंगे.

Newsbeep

बता दें कि न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ बुधवार से शुरू होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. शॉर्टर फॉर्मेट में भारतीय टीम के उप कप्‍तान रोह‍ित शर्मा चोट के कारण आगामी वनडे और टेस्‍ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. टी20 सीरीज के अंत‍िम मुकाबले के दौरान रव‍िवार को काफ इंजुरी के कारण रोह‍ित (Rohit Sharma) को र‍िटायर होना पड़ा था. व‍िराट की गैरमौजूदगी में इस मैच में रोह‍ित भारतीय टीम की कप्‍तानी कर रहे थे. मैच में रोहित ने 41गेंदों पर 60 रनों की जोरदार पारी खेली थी. इसी दौरान एक स‍िंगल दौड़ने की कोश‍िश में वे चोट‍िल हो गए थे. भारतीय टीम ने पांच मैचों की टी20 सीरीज में न्‍यूजीलैंड को 5-0 के एकतरफा अंतर से हराया है. टी20 इंटरनेशनल के इत‍िहास में यह पहला मौका है जब क‍िसी टीम ने पांच मैचों की सीरीज में 'क्‍लीन स्‍वीप' क‍िया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...