NDTV Khabar

खत्म हुआ इंतजार, इस दिन होगा 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर रिलीज

रोहित शेट्टी इससे पहले गोलमाल सीरीज के तीन पार्ट बना चुके हैं, और सभी पार्ट हिट रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खत्म हुआ इंतजार, इस दिन होगा 'गोलमाल अगेन' का ट्रेलर रिलीज

गोलमाल अगेन

खास बातें

  1. दीवाली पर रिलीज हो रही है गोलमाल अगेन
  2. परिणीति चोपड़ा भी आएंगी नजर
  3. इस बार तब्बू भी दिखेंगी फिल्म में
नई दिल्ली: रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का ट्रेलर 22 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है. रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की अभी तक रिलीज हुई सभी फिल्में सफल रही हैं और सब में कॉमेडी का भरपूर धमाल रहा है. फिल्म की घोषणा जिस तरह से की गई है उसे देखकर इशारा मिल जाता है कि फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त छौंक रहने वाला है. अब आप जरा ट्रेलर रिलीज की घोषणा की टैग लाइन ही देख लीजिएः इस दीवाली लॉजिक नहीं सिर्फ मैजिक
 
यह भी पढ़ेंः Box Office Collection: 'सिमरन' की तीन दिनों की कमाई से भी ज्यादा है कंगना रनोट की फीस

टिप्पणियां
रोहित शेट्टी इससे पहले गोलमाल सीरीज के तीन पार्ट बना चुके हैं, और सभी पार्ट हिट रहे थे. अगर सूत्रों की मानी जाए तो ‘गोलमाल अगेन’ में रोहित शेट्टी ने हॉरर का मसाला डाला है, और दर्शकों को हॉरर के जरिये हंसाने की कोशिश की है. अगर फिल्म के ट्रेलर रिलीज की घोषणा को देखा जाए तो इसमें धागे में हरी मिर्च और नींबू नजर आ रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, श्रेयस तलपदे, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और तब्बू नजर आएंगे. ‘गोलमाल अगेन’ इस दीवाली पर रिलीज होने जा रही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement