‘सिंबा’ के बाद रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी फिर बनी जोड़ी, 'सर्कस' फिल्म का किया ऐलान

'सिंबा (Simba)' की कामयाबी के बाद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिर से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं.

‘सिंबा’ के बाद रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी फिर बनी जोड़ी, 'सर्कस' फिल्म का किया ऐलान

‘सिंबा’ के बाद रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी फिर आएंगे साथ

खास बातें

  • रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की अगली पेशकश 'सर्कस'
  • 'सूर्यवंशी' में कैमियो कर रहे हैं रणवीर सिंह
  • 'सर्कस' फिल्म में रणवीर सिंह के साथ जैकलिन फर्नांडीस आएंगी नजर
नई दिल्ली:

'सिंबा (Simba)' की कामयाबी के बाद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) एक बार फिर से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. हाल ही में रोहित शेट्टी ने फिल्म का ऐलान करते हुए एक शानदार फोटोशूट करवाया है जिसमें फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को लेकर अब तक मिली जानकारी के अनुसार फिल्म का नाम 'सर्कस (Cirkus)' रखा गया है. ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, और जैकलिन फर्नांडीस लीड रोल में होंगे.

Newsbeep

फिल्म 'सर्कस (Cirkus)' में वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर, और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से मुंबई, ऊटी और गोवा में की जाएगी. और इस फिल्म को अगले साल विंटर सीजन में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म को रोहित शेट्टी के साथ-साथ भूषण कुमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की जोड़ी तीसरी बार साथ में फिल्म बनाने जा रही है. सिंबा के बाद सूर्यवंशी में भी रणवीर सिंह का कैमियो रोल है. रणवीर सिंह की फिल्मों को लेकर बात करें तो कोरोनावायरस महामारी के कारण सिनेमाघर बंद होने की वजह से रणवीर की दो बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है. एक है 1983 इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित फिल्म 83 जिसे कबीर सिंह ने निर्देशित किया है और इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव और पत्नी दीपिका पादुकोण, रोमी देव के रोल में है. वहीं दूसरी बड़ी बजट की फिल्म रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी जिसमें लीड रोल में अक्षय कुमार है लेकिन फिल्म रणवीर सिंह का कैमियो है.