NDTV Khabar

Rose Day: शाहरुख से आमिर खान तक, Video में देखें कैसे इन्होंने किया अपनी हीरोइन को इम्प्रेस

रोमांस के बादशाह शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक फिल्मों में अपने पार्टनर को गुलाब देकर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rose Day: शाहरुख से आमिर खान तक, Video में देखें कैसे इन्होंने किया अपनी हीरोइन को इम्प्रेस

रोज डे के साथ वैलेंटाइन वीक की शुरुआत...

खास बातें

  1. रोज डे के साथ वैलेंटाइन वीक की शुरुआत
  2. गुलाब देकर बॉलीवुड स्टार्स ने किया हीरोइन को प्रपोज
  3. रोज देकर शाहरुख, आमिर ने किया हीरोइन को इम्प्रेस
नई दिल्ली:

7 फरवरी को रोज डे के साथ वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है. इस दिन लोग अपने पार्टनर को गुलाब देकर प्यार का इजहार करते हैं. वैसे, बॉलीवुड फिल्मों में वैलेंटाइन वीक को बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है. रोमांस के बादशाह शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक अपने पार्टनर को गुलाब देकर इम्प्रेस कर चुके हैं. एक नजर बॉलीवुड फिल्मों के उन गानों और सीन्स पर, जिसमें गुलाबों के जरिए प्यार का इजहार किया गया.

Happy Rose Day 2018: शुरू हुआ वैलेंटाइन वीक, जानिए किस रंग का गुलाब भेजना चाहिए?

'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' 
साल 1995 में रिलीज हुई शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' को भला कौन भूल सकता है. फिल्म के एक सीन में काजोल से माफी मांगने के लिए शाहरुख उनके लिए लाल गुलाब लेकर आते हैं. दोनों फूल को हाथ में लिए, एक दूसरे की आंखों में डूब जाते हैं और फिर अचानक शाहरुख फूल की पिचकारी चलाकर काजोल को हैरान-परेशान कर देते हैं.


दिल चाहता है 
प्यार, इश्क और मोहब्बत जैसे शब्दों पर बिल्कुल भी यकीन न करने वाले आमिर खान फिल्म के गाने 'जाने क्यों' में प्रिटी जिंटा को फूल देते हैं. प्रिटी जब फूल पकड़ने के लिए आगे बढ़ाती हैं तो उनके हाथ सिर्फ डंडी लगती है.

'खिलाड़ी'
अक्षय कुमार की हिट फिल्म 'खिलाड़ी' में एक्ट्रेस आयशा जुल्का को पटाने के लिए वे दो तरह के गुलाब लेकर जाते हैं. सबसे पहले अक्षय उन्हें दोस्तों वाला पीला गुलाब और फिर आयशा को प्यार से लाल गुलाब देते हैं. लेकिन आयशा गुस्से में आकर उनके मुंह पर गुलाब फैंक देती हैं. 

'आई हेट लव स्टोरीज'
फिल्म में इमरान खान एक्ट्रेस सोनम कपूर को पटाने के लिए कई तरह की तैयारियां करते हैं. कैंडल लाइट डिनर, म्यूजिक से लेकर लाल गुलाब के जरिए वे सोनम कपूर को बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज करते हैं.

टिप्पणियां

'मोहब्बतें'
रोज डे पर फिल्म 'मोहब्बतें' में अनुपम खेर और अर्चना पूरनसिंह पर शानदार सीक्वेंस फिल्माई गई है. आमतौर पर अनुपम की हर बात पर उन्हें चांटा मारने वाली अर्चना रोज डे पर उनके साथ ऐसा नहीं करतीं. वह अनुपम के हाथों से अपने बालों पर गुलाब का फूल लगवाती हैं. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement