नीरज वोरा के जाने से एक बार फिर टूटा रोज़लीन खान का सपना

नीरज वोरा की मौत के बाद बॉलीवुड में पहचान बनाने का उनका सपना एक बार फिर टूट गया. दरअसल नीरज वोरा ने एक फ़िल्म 'भाभी ऑनलाइन' के लिए रोज़लीन खान को साइन किया था.

नीरज वोरा के जाने से एक बार फिर टूटा रोज़लीन खान का सपना

रोज़लीन खान (फाइल फोटो)

मुंबई:

लेखक, निर्देशक और अभिनेता नीरज वोरा की मौत से उनके परिवार और बॉलीवुड को बड़ा नुकसान हुआ क्योंकि वो बहु प्रतिभा के मालिक थे. उनकी मौत से किसी और को भी अफसोस के साथ-साथ बड़ा झटका लगा है और वो हैं मॉडल से कलाकार बनी रोज़लीन खान. नीरज वोरा की मौत के बाद झटके के साथ-साथ बॉलीवुड में पहचान बनाने का उनका सपना एक बार फिर टूट गया. दरअसल नीरज वोरा ने एक फ़िल्म 'भाभी ऑनलाइन' के लिए रोज़लीन खान को साइन किया था. रोज़लीन को पूरी उम्मीद थी कि इस फ़िल्म से उन्हें बॉलीवुड में नाम बनाने का अच्छा मौक़ा मिलेगा मगर ऐसा नहीं हुआ और फ़िल्म शुरू होने से पहले नीरज दुनिया को अलविदा कह गए.

Newsbeep

इससे पहले भी रोज़लीन का सपना तब टूटा था जब रामगोपाल वर्मा की फ़िल्म भी कभी पटरी पर आ ही नहीं सकी. रामगोपाल वर्मा रोज़लीन खान को लेकर 'सविता भाभी' नाम की एक फ़िल्म बनाने वाले थे मगर वो फ़िल्म नहीं बन सकी. रोज़लीन ने कहा कि ''मुझे लगता है कि अबतक मेरे नसीब ने बॉलीवुड में मेरा साथ नहीं दिया है. दो बार नसीब ने मुझे धोखा दिया है जब मैं दो बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने जा रही थी जिसे बॉलीवुड के दो बड़े फिल्मकार बनाने जा रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सबसे पहले रामगोपाल वर्मा की फ़िल्म 'सविता भाभी' रुक गई जिसमें मैं काम करने वाली थी. वो फ़िल्म शुरू हो ही नहीं पाई. उसके बाद नीरज जी मुझे लेकर एक फ़िल्म बना रहे थे जिसका नाम था 'भाभी ऑनलाइन' मगर इन फ़िल्म के शुरू होने से पहले वो चल बसे. मुझे बेहद अफसोस है उनकी मौत का क्योंकि वो बहुत ही प्रतिभाशाली थे." रोज़लीन को उम्मीद है कि आने वाला नया साल उनके लिए शायद कुछ नई खुशी लेकर आए क्योंकि अब वो नए सिरे से अपने काम के लिए खोजबीन शुरू कर चुकी हैं और 2-3 फिल्मकारों से उनकी बात चल रही है.