RR VS KXIP: राहुल तेवतिया की विस्फोटक बल्लेबाजी पर आया प्रीति जिंटा का रिएक्शन, बोलीं- बदकिस्मत किंग्स इलेवन...

RR VS KXIP IPL 2020: राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की शानदार बल्लेबाजी पर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का रिएक्शन आया है.

RR VS KXIP: राहुल तेवतिया की विस्फोटक बल्लेबाजी पर आया प्रीति जिंटा का रिएक्शन, बोलीं- बदकिस्मत किंग्स इलेवन...

RR VS KXIP IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की जीत पर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराया
  • राहुल तेवतिया ने खेली विस्फोटक बल्लेबाजी
  • प्रीति जिंटा का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

RR VS KXIP IPL 2020:आईपीएल के 9वें मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच मुकाबला काफी धमाकेदार रहा. राजस्थान रॉयल्स के राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने 19वें ओवर में शेल्डन कॉटरेल के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी की और 5 गेंद पर 5 छक्के जमाए, जिसमें 4 गेंद पर 4 लगातार छक्का शामिल रहा, 18वें ओवर में तेवतिया ने कमाल कर दिया और शेल्डन कॉटरेल की ओवर में 5 छक्के जमाकर मैच को पूरी तरह से बदलकर अपने पक्ष में कर लिया. अब राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की जीत पर किंग्स इलेवन पंजाब  की मालकिन और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का रिएक्शन आया है. 


एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta Twitter) ने ट्वीट कर राजस्थान रॉयल्स और राहलु तेवतिया (Rahul Tewatia) की विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर कहा, "खेल क्या रोलर कोस्टर की तरह था. बधाई हो राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) इस तरह के अविश्वसनीय चेज के लिए. आप लोग आज रात जादूगर थे. बदकिस्मत किंग्स इलेवन पंजाब. आगे देखने का समय और साकारात्मक रहो. अभी और खेल बाकी है. महान सबक, किसी को कम ना आंके."

Newsbeep

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Tweet Viral) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, रॉयल्स के सामने 224 रन का लक्ष्य था। उसे आखिरी तीन ओवरों में 51 रन चाहिए थे.बड़ा लक्ष्य हासिल करने के लिये मजबूत नींव रखने वाले संजू सैमसन (42 गेंदों पर 85 रन, चार चौके, सात छक्के) और कप्तान स्टीव स्मिथ (27 गेंदों पर 50, सात चौके, दो छक्का) पवेलियन में विराजमान थे. ऐसे में तेवेतिया (31 गेंदों पर 53 रन, सात छक्के) ने शेल्डन कोटरेल के पारी के 18वें ओवर में पांच छक्के लगाकर पूरे समीकरण ही बदल दिये. रॉयल्स ने 19.3 ओवर में छह विकेट पर 226 रन बनाकर जीत दर्ज की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com