RRR की टीम ने काम पर वापसी, SS राजमौली बोले- दर्शकों को फिल्म दिखाने का इंतजार कर रहा हूं...

साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (RRR) की टीम भी एक बार फिर काम पर लौट चुकी है और बहुत खुश भी है. 5 अक्टूबर से ही हैदराबाद में फिल्म के कलाकारों और चालक दल के प्रमुख सदस्यों के साथ काम फिर से शुरू हो गया है.

RRR की टीम ने काम पर वापसी, SS राजमौली बोले- दर्शकों को फिल्म दिखाने का इंतजार कर रहा हूं...

आरआरआर (RRR) की टीम ने कोरोना के बीच की काम पर वापसी

खास बातें

  • RRR की टीम ने की काम पर वापसी
  • कोरोना के कारण बीच में ही रोक दी गई थी शूटिंग
  • एसएस राजमौली ने कहा कि फिल्म दिखाने के लिए इंतजार कर रहा हूं
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के कारण सारे काम लगभग रुक गए थे. यहां तक कि फिल्मों की शूटिंग भी बंद कर दी गई थी. लेकिन जैसे-जैसे लॉकडाउन खत्म हुआ, लोग अपने कामों पर दोबारा लौटने लगे. फिल्मों की शूटिंग भी धीरे-धीरे शुरू होने लगी. वहीं, साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर (RRR) की टीम भी एक बार फिर काम पर लौट चुकी है और बहुत खुश भी है. 5 अक्टूबर से ही हैदराबाद में फिल्म के कलाकारों और चालक दल के प्रमुख सदस्यों के साथ काम फिर से शुरू हो गया है.

Newsbeep

आरआरआर (RRR) के वापस काम पर लौटने को लेकर निर्देशक राजामौली ने साझा किया, "यह बहुत लंबा ब्रेक था और यह समय केवल फिल्म के लिए चीजों को बेहतर बनाने में मददगार था. पूरी टीम वापसी के लिए तैयार है और चीजों के बदलने से पहले हमने जो काम शुरू किया था उसे फिर से शुरू करने के लिए उत्साहित है. मैं दर्शकों को फिल्म दिखाने का इंतजार कर रहा हूं. इस कठिन वक्त में उनका समर्थन अविश्वसनीय रहा है और पूरी टीम उनके अपार समर्थन के लिए आभारी है." काम पर वापसी करने का जश्न मनाने के लिए, टीम लंबे समय से अटका, एनटीआर द्वारा अभिनीत भीम के किरदार का पहला लुक 22 अक्टूबर को रिलीज करने के लिए तैयार है. इससे पहले, राम चरण के किरदार रामा राजू के पहले लुक के प्रति मिली प्रतिक्रिया अभूतपूर्व थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) द्वारा निर्देशित, 'आरआरआर' (RRR) एक अखिल भारतीय फिल्म है जो डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत निर्मित है. फिल्म में एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस सहित कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे. यह एक काल्पनिक कहानी है जो भारत के स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी. यह फिल्म तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.