Rubina Dilaik के पति अभिनव ने शादी की रस्मों के बीच यूं थाम लिया था एक्ट्रेस का हाथ, देखें VIDEO

बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों बिग बॉस 14 के हाउस में हैं और वहां से उनसे जुड़ी दिलचस्प खबर आए दिन सामने आती रहती है.

Rubina Dilaik के पति अभिनव ने शादी की रस्मों के बीच यूं थाम लिया था एक्ट्रेस का हाथ, देखें VIDEO

रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रुबीना दिलाइक के शादी का वीडियो हुआ वायरल
  • रुबीना दिलाइक दुल्हन के लिबास में आईं नजर
  • बिग बॉस 14 में टास्क के लिए मना करने पर सलमान ने रूबीना की लगाई क्लास
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों बिग बॉस 14 के हाउस में हैं और वहां से उनसे जुड़ी दिलचस्प खबरें आए दिन सामने आती रहती है. हाल ही में बिग बॉस विकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) रूबीना दिलैक की जमकर क्लास लगाई और उन्हें घर छोड़कर चले जाने तक को कह दिया. अब यह तो वक्त बताएगा रूबीना बिग बॉस 14 का हाउस छोड़कर जाएंगी या नहीं लेकिन इसी बीच उनकी शादी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

A post shared by @ rubinadilaik16 on

Newsbeep


रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला की ग्रैंड वेडिंग का वीडियो को बहुत ही प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- यह वीडियो ''आपका दिल पिघला'' देगा. वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं. जहां तक इस वीडियो की बात करें इसमें रूबीना और अभिनव के शादी की रस्में दिखाई गई है. साथ ही साथ इस वीडियो एक चीज जो सबसे खास है वह यह कि जब रूबीना दुल्हन की तरह शर्माते हुए आती हैं, तब अभिनव बड़े ही प्यार से रूबीना का हाथ थामते हैं. यह वीडियो दोनों के शादी की है लेकिन एक बार फिर यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने घर में दिए एक टास्क को करने से मना कर दिया था. इसी बात पर सलमान खान, रूबीना को डांटते हुए भी दिखाई दिए थे. रुबीना के इस व्यवहार पर घर के तूफानी सीनियर्स भी काफी नाराज दिखें थे. हालांकि बाद में सलमान खान के समझाने के बाद रूबीना ने अपना टास्क पूरा किया. और घरवालों ने उन्हें ज्यादा वोट दिया और घरवालों के मुताबिक रुबीना के दिमाग में ज्यादा कचड़ा भरा हुआ है. आपको बता दें कि आखिर पूरा टास्क क्या था. टास्क यह था कि घरवालों को रूबीना और निक्की में वोट के जरिए यह बताना था कि आखिर किसके दिमाग में ज्यादा कचड़ा भरा हुआ है.