ग्रीन कलर की साड़ी में रुबीना दिलैक ने किया किलर वॉक, बोलीं- रास्ता देना प्लीज...देखें Video

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना ग्रीन कलर के फ्रंट स्लिट स्टाइलिश साड़ी में बड़े ही शानदार अंदाज में वॉक कर रही हैं. रुबीना जिस तरह से वॉक कर रही हैं, उसमें उनका स्वैग देखते ही बन रहा है.

ग्रीन कलर की साड़ी में रुबीना दिलैक ने किया किलर वॉक, बोलीं- रास्ता देना प्लीज...देखें Video

रुबीना दिलैक का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

रुबीना दिलैक टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तो थी हीं, लेकिन बिग बॉस 14 जीतने के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. रुबीना को फैन्स आज ‘बॉस लेडी' के नाम से भी जानते हैं और उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. रुबीना भी अपने फैन्स के लिए आये दिन अपने ग्लैमरस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में एक बार फिर रुबीना का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि उनके चाहने वालों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

रुबीना दिलैक ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इस वीडियो में रुबीना ग्रीन कलर के आउटफिट में बहुत गॉर्जियस नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘Give way….please!'. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना ग्रीन कलर के फ्रंट स्लिट स्टाइलिश साड़ी में बड़े ही शानदार अंदाज में वॉक कर रही हैं. रुबीना जिस तरह से वॉक कर रही हैं, उसमें उनका स्वैग देखते ही बन रहा है. इस वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सभी रंगों की रानी'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बहुत खूबसूरत लग रही हो आप'. वहीं एक अन्य ने रुबीना की वॉक को किलर बताया है. हाल ही में रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव्स गई थीं, जहां से उनकी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें व वीडियोज जमकर वायरल हुई थीं.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com