गायक एस.पी. बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, COVID19 से हैं संक्रमित

मशहूर गायक एस.पी. बालासुब्रमण्यम (S P Balasubrahmanyam) चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद अपना इलाज करवा रहे हैं. उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है.

गायक एस.पी. बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, COVID19 से हैं संक्रमित

गायक एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक

खास बातें

  • मशहूर गायक एस पी बालासुब्रह्मण्यम की हालत नाजुक
  • बालासुब्रह्मण्यम चेन्नई के अस्पताल में भर्ती
  • मशहूर गायक एस पी बालासुब्रह्मण्यम कोरोनावायरस से हैं संक्रमित
नई दिल्ली:

मशहूर गायक एस.पी. बालासुब्रमण्यम (S P Balasubrahmanyam) चेन्नई के एमजीएम हेल्थ केयर (MGM Health Care) में कोरोना वायरस (Covid19) से संक्रमित होने के बाद अपना इलाज करवा रहे हैं. लेकिन अब बालासुब्रमण्यम की हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए वहां के डॉक्टर ने कहा कि13 अगस्त की रात एस.पी. बालासुब्रमण्यम की हालत अचानक से खराब हो गई जिसके बाद उन्हें विशेषज्ञ चिकित्सा दल की सलाह पर 'लाइव सपोर्ट सिस्टम' पर रखा गया है. सिर्फ इतना ही नहीं डॉक्टरों ने यह भी कहा कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एस.पी. बालासुब्रमण्यम का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें COVID 19 पॉजिटीव पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. COVID 19 से संकमित होने के बाद बालासुब्रमण्यम ने खुद से एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा- ठंड और तेज बुखार को छोड़कर बाकी सब ठीक है. एक या  दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी. 

अस्पताल के तरफ से जारी बुलेटिन में कल कहा गया था कि एस पी बालासुब्रह्मण्यम में covid19 के हल्के लक्षण है बने हुए हैं इसलिए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. और उन्हें थोड़ी सी सांस लेने में तकलीफ भी हो रही थी.  एमजीएम हेल्थकेयर के अनुसार, एसपी बालासुब्रमण्यम को 5 अगस्त को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उसी दिन, संगीतकार ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा, "मैं ठीक हूं और इस बारे में ज्यादा चिंता करने की ज़रूरत नहीं है.

एसपी बालासुब्रमण्यम अपने वीडियो में आगे कहते हैं कि मुझे कॉल करने की जहमत न उठाएं. खासकर पता लगाने के लिए कि मैं कैसा हूं. ठंड और बुखार को छोड़कर मैं पूरी तरह से ठीक हूं. आपको बता दूं कि पहले से बुखार भी कम हो गया है. दो- तीन दिनों में, मुझे छुट्टी दे दी जाएगी और मैं घर रहूंगा. आपके प्यार और केयर के लिए धन्यवाद. मुझे बहुत लोग फोन कर रहे हैं मैं सबकी कॉल रिसीव नहीं कर सकता. मैं यहां ज्यादा से ज्यादा आराम करने आया हूं और दवा लेने. आपकी चिंता के लिए धन्यवाद लेकिन कृप्या मुझे फोन करके परेशान न करें, मैं ठीक हो जाउंगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि एस पी बालासुब्रमण्यम ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, हिंदू और मलयालम सहित 16 भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं. एस पी बालासुब्रमण्यम ने कई राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं और उन्हें पद्म श्री और पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया है. वह अभिनेता और निर्माता भी हैं.