NDTV Khabar

मेट्रो के लिए 2700 पेड़ काटे जाने पर भड़कीं 'साहो एक्ट्रेस', दे डाली ये चेतावनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने हाल ही में पर्यावरण को लेकर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए चिंता जाहिर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मेट्रो के लिए 2700 पेड़ काटे जाने पर भड़कीं 'साहो एक्ट्रेस', दे डाली ये चेतावनी

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने पर्यावरण को लेकर किया पोस्ट

खास बातें

  1. 'साहो' एक्ट्रेस ने पर्यावरण को लेकर जताई चिंता
  2. कहा- ये बंद करना चाहिए
  3. पर्यावरण कैंपेन के साथ जुड़ी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की हाल ही में फिल्म 'साहो (Saaho)' रिलीज हुई है. फिल्म को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए पर्यावरण के प्रति अपनी चिंता जाहिर की है. दरअसल, दिन-ब-दिन बढ़ते प्रदुषण को लेकर और बिल्डिंग निर्माण के लिए पेड़ काटे जाने के चलते श्रद्धा एक कैंपेन से जुड़ी हैं. इस कैंपेन के जरिए एक्ट्रेस लोगों में जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रही हैं. कैंपेन के दौरान की एक तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'अपनी तरफ से थोड़ा सा योगदान देने की कोशिश कर रही हूं. थोड़ी देर पहले इंस्टा पर लाइव गई थी, आप सब को ये दिखाने के लिए की इन सब के खिलाफ लोग कैसे एकजुट हुए हैं.'

Ganesha Chaturthi 2019: इन गानों के बिना अधूरा है गणेश चतुर्थी का त्योहार, सुनते ही बप्पा की भक्ति में हो जाएंगे लीन


एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर  (Shraddha Kapoor) ने आगे लिखा, 'मेट्रो निमार्ण के लिए 2700 से ज्यादा पेड़ काटे जा चुके हैं. ये बिल्कुल अस्वीकार्य है और शॉकिंग है. क्योंकि हमारे पास पहले से ही इतने पर्यावरण के मुद्दे हैं. ऐसा लग रहा है मानो मुंबई के पास पर्यावरण की कम समस्याएं हैं. इस वजह से इन्हें हमारे फेफड़े काटने की अनुमति मिल गई है. ये बंद होना चाहिए.' श्रद्धा कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

'इंशाअल्लाह' के बाद सलमान खान की यह फिल्म भी 'ईद' पर नहीं होगी रिलीज, खुद निर्माता ने किया खुलासा

टिप्पणियां

बता दें इससे पहले अमेजन जंगल (Amazon Forest) में आग को लेकर भी कई एक्ट्रसेज का गुस्सा फूटा था. सोशल मीडिया पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor), अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट जैसी एक्ट्रसेज ने लोगों को जागरूक किया था. वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में श्रद्धा कपूर और साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' रिलीज हुई है. इस फिल्म को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. जल्द ही एक्ट्रेस, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म 'छिछोरे (Chhichhore)' में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... शादी के अगले दिन दुल्हन को अगवा कर किया गैंगरेप, पुलिस ने शुरू की जांच

Advertisement