NDTV Khabar

Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने ली धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Report: बाहुबली प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' ने बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर धमाकेदार ओपनिंग ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने ली धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का धमाका

खास बातें

  1. प्रभास और श्रद्धा कपूर ने बिखेरा जलवा
  2. 'साहो' ने ली बंपर ओपनिंग
  3. फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 1: बाहुबली प्रभास  (Prabhas)  और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' ने बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर धमाकेदार ओपनिंग ली है. 'साहो'  (Saaho)  ने पहले दिन 24 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. प्रभास (Prabhas) की फिल्म को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म ने खासकर मुंबई और गुजरात में शानदार कमाई की है. फिल्म 'साहो' (Saaho) में प्रभास एक्शन करते हुए शानदार लग रहे हैं. कुल मिलाकर प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जलवा बिखेर दिया.

Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास-श्रद्धा कपूर की 'साहो' कमाएगी इतने करोड़, बॉक्स ऑफिस पर आ जाएगा भूचाल


प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) साउथ की तीसरी ऐसी डब्ड फिल्म है जिसने हिंदी मार्केट में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले प्रभास की बाहुबली (Baahubali) ने भी हिंदी मार्केट में धमाल मचाया था. 'साहो' के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शनिवार और रविवार को भी फिल्म धमाकेदार कमाई करेगी और पहले वीकेंड में ही 50-60 करोड़ के आंकड़े को पार करेगी. 'साहो' की पहले दिन की कमाई की जानकारी  बॉक्स ऑफिस इंडिया  ने दी है.

शाहरुख खान ने बताया अपना सबसे बड़ा डर, बोले- मुझे लगता है कोई मेरे हाथ काट डालेगा- देखें वीडियो

देखें ट्रेलर:

प्रभास (Prabhas) पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं.  कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है,  'साहो  की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. चोरी, और विलेन्स की सीनाजोरी के बीच सबको याद आती है अंडरकवर पुलिस अफसर प्रभास की. प्रभास की एंट्री के साथ ही एक्शन का तूफान आ जाता है. लेकिन 'साहो' में जैसे ही श्रद्धा कपूर की एंट्री होती है.

रानू मंडल को मिला एक और गाना, रिकॉर्डिंग वीडियो ने ही मचा डाला धमाल

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का म्यूजिक अच्छा है, लेकिन 'साहो' में सॉन्ग फिल्म की रफ्तार को धीमी करने का काम करते हैं. डायरेक्शन की बात करें तो सुजीत ने दिखा दिया है कि भारत में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन रचा जा सकता है. 'साहो' कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है, जिसे प्रभास और एक्शन प्रेमियों के लिए एक बार बार देखना तो बनता है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement