Saaho Box Office Collection Day 10: बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का धांसू कलेक्शन, 10वें दिन कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 10: बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office) पर तेजी के साथ दौड़ रही है, और इसके हिंदी वर्जन ने 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

Saaho Box Office Collection Day 10: बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का धांसू कलेक्शन, 10वें दिन कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 10: बाहुबली प्रभास की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल कायम
  • प्रभास की है फिल्म
  • श्रद्धा कपूर भी हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 10: बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office) पर तेजी के साथ दौड़ रही है, और इसके हिंदी वर्जन ने 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. यही नहीं, प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'साहो (Saaho)' ने अमेरिका में भी धूम मचा रखी है. प्रभास (Prabhas) की 'साहो' ने अमेरिका में 30 लाख (21.49 करोड़ रुपये) डॉलर की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है.

प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो (Saaho)' के हिंदी संस्करण ने बॉक्स ऑफिस पर रविवार को लगभग 6 करोड़ रुपये की कमाई की है. यह आंकड़ा शुरुआती अनुमानों के मुताबिक है. इस तरह 'साहो (Saaho)' ने 10 दिन के अंदर लगभग 129 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस तरह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 'साहो' (Saaho Box Office Collection Day 10) का जादू बरकरार है.

प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो (Saaho)'  का अमेरिका में भी जादू चल रहा है. फिल्म एक्सपर्ट रमेश बाला के मुताबिक, प्रभास की 'साहो' ने अमेरिका में 30 लाख डॉलर कमाए हैं, और इसे जबरदस्त सफलता मिल रही है. 'साहो (Saaho)' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और महेश मांजेरकर भी थे. 'साहो' को सुजीत ने डायरेक्ट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com