Saaho Box Office Collection Day 11: बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का 11वें दिन भी जादू बरकरार, कमा डाले इतने करोड़

Saaho Box Office Collection: बाहुबली प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) ने 11वें दिन भी जमकर कमाई कर डाली है.

Saaho Box Office Collection Day 11: बाहुबली प्रभास की फिल्म 'साहो' का 11वें दिन भी जादू बरकरार, कमा डाले इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 11: 'साहो (Saaho)' ने 11वें दिन कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • प्रभास की फिल्म 'साहो' ने 11वें दिन कमाए इतने करोड़
  • फिल्म ने कमा डाले इतने करोड़
  • बॉक्स ऑफिस पर 'साहो' ने कर डाला धमाका
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 11: बाहुबली प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office) पर तेजी के साथ कमाई कर रही है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 130 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. यही नहीं, प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'साहो (Saaho)' ने अमेरिका में भी धूम मचा रखी है. फिल्म ने अमेरिका में 30 लाख (21.49 करोड़ रुपये) डॉलर की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है. दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है.

Kumkum Bhagya Written Update: प्रज्ञा से हॉस्पिटल में मिलने पहुंचा अभी, जानिए 'कुमकुम भाग्य' मे क्या होगा

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक प्रभास की फिल्म 'साहो (Saaho)' के हिंदी वर्जन ने 130.98 करोड़ रुपये कमाए हैं. वहीं शुरुआती आंकड़ों के अनुसार ने इस फिल्म ने सोमवार को 4 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर 134.98 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस निक जोनास की निकली फैन, फोटो शेयर कर कही ये बात

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म विदेशों में भी जमकर धूम मचा रही है. 'साहो' (Saaho) के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंचेगी. प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं. कुल मिलाकर लोगों में फिल्म को लेकर दीवानगी बरकरार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...