Saaho Box Office Collection Day 12: प्रभास की 'साहो' का 12वें दिन भी धांसू कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) ने बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) 12वें दिन भी धांसू कमाई कर डाली है.

Saaho Box Office Collection Day 12: प्रभास की 'साहो' का 12वें दिन भी धांसू कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 12: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की धूम

खास बातें

  • 'साहो' ने 12वें दिन भी की धांसू कमाई
  • अब तक कमाए इतने करोड़
  • प्रभास का फिल्म में दमदार एक्शन
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 12: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) 12 दिन बाद भी धांसू कमाई कर रही है. प्रभास की फिल्म कमाई के नए-नए कीर्तिमान भी स्थापित कर रही है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इस फिल्म को वर्ड टू माउथ से भी काफी प्रमोशन मिल रहा है. और इसी का नतीजा है कि फिल्म 'साहो' (Saaho) के हिंदी वर्जन ने 12वें दिन यानी मंगलवार को भी 3-4 करोड़ के बीच में कमाई कर डाली है. 

सपना चौधरी ने नीले रंग के सूट में किया ऐसा डांस, फैन्स बोले- वन्स मोर..Watch Video

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म में प्रभास के जबरदस्त एक्शन की लोग खूब सराहना कर रहे हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 12 दिन में कुल 138 करोड़ की कमाई कर ली है. ऑल ओवर इंडिया में फिल्म के सभी वर्जन की बात करें तो  'साहो' 300 करोड़ कमाने के करीब पहुंच गई है. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म की विदेशों में जमकर धूम मची हुई है.

Bhojpuri Cinema: Khesari Lal Yadav ने काजल राघवानी संग YouTube पर मचाया कोहराम, Video 3 करोड़ के पार

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंचेगी. प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं. कुल मिलाकर लोगों में फिल्म को लेकर दीवानगी बरकरार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...