Saaho Box Office Collection Day 15: बॉक्स ऑफिस पर छाया प्रभास की फिल्म 'साहो' का जादू, कमा डाले इतने करोड़

Saaho Box Office Collection 15: बाहुबली प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर धमाका जारी है और फिल्म ने कमाए हैं इतने करोड़ रुपये.

Saaho Box Office Collection Day 15: बॉक्स ऑफिस पर छाया प्रभास की फिल्म 'साहो' का जादू, कमा डाले इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 15: श्रद्धा कपूर और प्रभास (Prabhas) की फिल्म का छाया जादू

खास बातें

  • फिल्म 'साहो' का शानदार प्रदर्शन जारी
  • पंद्रहवें दिन किया इतना कलेक्शन
  • विदेशों में भी फिल्म कर रही है अच्छा कारोबार
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 15: साउथ के सुपरस्टार 'प्रभास (Prabhas)' और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो (Saaho)' लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. रिलीज के 15वें दिन भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई जारी है. दर्शकों को श्रद्धा कपूर और प्रभास की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. वहीं फिल्म की कामयाबी और जबरदस्त एक्शन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है प्रभास (Prabhas) की इस फिल्म ने शुक्रवार को 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से 'साहो (Saaho)' फिल्म के हिंदी वर्जन ने अब तक करीब 141.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

Disha Patani ने लॉन्च किया अपना YouTube चैनल, फैन्स के लिए लाईं ये सरप्राइज- देखें Video

हालांकि इससे जुड़े अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं. वहीं 'साहो' (Saaho) की ओवरऑल कमाई की बात करें तो यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा छूने के बेहद करीब है. हालांकि फिल्म की कमाई में पहले के मुकाबले गिरावट देखने को मिली है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की यह फिल्म विदेशों में भी खूब पसंद की जा रही है. 

Nach Baliye 9: इस कंटेस्टेंट ने टीवी एक्ट्रेस से ब्रेकअप की बताई वजह, वाइल्ड कार्ड से हुई है एंट्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं. कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है,  'साहो  की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का म्यूजिक अच्छा है. डायरेक्शन की बात करें तो सुजीत ने दिखा दिया है कि भारत में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन रचा जा सकता है. 'साहो' कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है, जिसे प्रभास और एक्शन प्रेमियों के लिए एक बार बार देखना तो बनता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...