NDTV Khabar

Saaho Box Office Collection Day 17: 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, 17वें दिन किया इतना कलेक्शन

Saaho Box Office Collection Day: प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) ने बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर 17वें दिन भी शानदार कमाई कर ली हैै.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Saaho Box Office Collection Day 17: 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, 17वें दिन किया इतना कलेक्शन

Saaho Box Office Collection Day: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने की बंपर कमाई

खास बातें

  1. प्रभास की फिल्म का धमाल जारी
  2. 'साहो' को लेकर दर्शकों में अभी भी क्रेज
  3. अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 17: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' (Saaho) का बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जलवा अब भी कायम है. रिलीज के 17वें दिन बाद भी प्रभास की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. दमदार एक्शन की बदौलत प्रभास  (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) दर्शकों की पसंदीदा फिल्म बनी हुई है. वहीं फिल्म की रफ्तार को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म 'साहो (Saaho)' के हिंदी वर्जन ने रविवार को करीब 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से प्रभास  (Prabhas) की फिल्म के हिंदी वर्जन ने 143.50 करोड़ की कमाई कर ली है.

Ajay Devgn ने अपने फिल्मी करियर को लेकर किया खुलासा, कहा- कभी भी संघर्ष...


'साहो' (Saaho) की ओवरऑल कमाई की बात करें तो यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा छूने के बेहद करीब है. हालांकि 'साहो' की कमाई में पहले के मुकाबले गिरावट देखने को मिली है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की यह फिल्म विदेशों में भी खूब पसंद की जा रही है.

Disha Patani ने जिम में उठा लिया इतना भारी वजन, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

टिप्पणियां

हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं. कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है, 'साहो  की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का म्यूजिक अच्छा है. डायरेक्शन की बात करें तो सुजीत ने दिखा दिया है कि भारत में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन रचा जा सकता है. 'साहो' कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है, जिसे प्रभास और एक्शन प्रेमियों के लिए एक बार बार देखना तो बनता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement