Saaho Box Office Collection Day 18: प्रभास की 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, 18वें दिन कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 18: बाहुबली प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' (Saaho) ने बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर 18वें दिन किया इतना कलेक्शन.

Saaho Box Office Collection Day 18: प्रभास की 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, 18वें दिन कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने की बंपर कमाई

खास बातें

  • 'साहो' को लेकर दर्शकों में अब भी क्रेज
  • प्रभास की फिल्म का धमाल जारी
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 18: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जमकर धमाल मचा रही है. दमदार एक्शन की बदौलत प्रभास  (Prabhas) की फिल्म 'साहो' (Saaho) रिलीज के 18वें दिन बाद भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म का एक्शन और ट्विस्ट दर्शकों को काफी लुभा रहा है. प्रभास की फिल्म 'साहो' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं रही. फिल्म की रफ्तार को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने सोमवार को करीब 1 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से प्रभास (Prabhas) की फिल्म के हिंदी वर्जन ने 144.50 करोड़ की कमाई कर ली है.

Chhichhore Box Office Collection Day 11: 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है 'छिछोरे', कमाए इतने करोड़

350 करोड़ रुपये के भारी बजट में बनी प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' (Saaho Box Office Collection) अपनी ओवरऑल कमाई के साथ 300 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. हालांकि फिल्म की कमाई में पहले के मुकाबले गिरावट देखने को मिली है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की यह फिल्म विदेशों में भी खूब पसंद की जा रही है.

रानू मंडल के अगले गाने 'आदत' ने रिलीज से पहले ही यूं मचाया धमाल, मेकिंग Video देख रह जाएंगे हैरान

हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं. कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है, 'साहो  की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का म्यूजिक अच्छा है. डायरेक्शन की बात करें तो सुजीत ने दिखा दिया है कि भारत में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन रचा जा सकता है. 'साहो' कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...