Saaho Box Office Collection Day 19: प्रभास की 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 19: बाहुबली प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' (Saaho) ने बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर 19वें दिन किया इतना कलेक्शन.

Saaho Box Office Collection Day 19: प्रभास की 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर जादू बरकरार, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 19: प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' का दमदार कलेक्शन

खास बातें

  • प्रभास की फिल्म का धमाल जारी
  • 'साहो' को लेकर दर्शकों में अब भी क्रेज
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 19: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो (Saaho)' बॉक्स ऑफिस रिलीज होने के 19वें दिन भी खूब कमाई कर रही है. दमदार एक्शन की बदौलत इस फिल्म ने अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा रखा है. फिल्म का एक्शन और ट्विस्ट दर्शकों को काफी लुभा रहा है. प्रभास की फिल्म 'साहो' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही. 'साहो' को लेकर आए शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म के हिंदी वर्जन ने मंगलवार को करीब 1 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक करीब 145.50 करोड़ की कमाई कर ली है. 

प्रियंका चोपड़ा ने मां बनने को लेकर किया खुलासा, इंटरव्यू में कही यह बात

350 करोड़ रुपये के भारी बजट में बनी प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' (Saaho Box Office Collection) अपनी ओवरऑल कमाई के साथ 300 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. हालांकि फिल्म की कमाई में पहले के मुकाबले गिरावट देखने को मिली है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की यह फिल्म विदेशों में भी खूब पसंद की जा रही है.

Dream Girl Box Office Collection: इस दिग्गज एक्टर की फिल्म को पछाड़कर आगे बढ़ी 'ड्रीम गर्ल', कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. प्रभास एक्शन करते हुए 'साहो' में कमाल लगते हैं. कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है, 'साहो  की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का म्यूजिक अच्छा है. डायरेक्शन की बात करें तो सुजीत ने दिखा दिया है कि भारत में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन रचा जा सकता है. 'साहो' कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...