Saaho Box Office Collection Day 21: 300 करोड़ से इतनी दूर है प्रभास की साहो, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 21: साउथ के दिग्गज एक्टर प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का दमदार प्रदर्शन जारी है.

Saaho Box Office Collection Day 21: 300 करोड़ से इतनी दूर है प्रभास की साहो, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 21: प्रभास की फिल्म ने मचाया धमाल

खास बातें

  • प्रभास की 'साहो' 300 करोड़ के कलेक्शन से कुछ ही दूरी पर
  • 'साहो' ने पहले हफ्ते में मचाया था धमाल
  • एक्शन की बाहुबली है प्रभास की 'साहो'
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 21: साउथ के दिग्गज एक्टर प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का दमदार प्रदर्शन जारी है. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग करने वाली 'साहो' (Saaho) की रफ्तार थोड़ी धीमी जरूर पड़ गई है. लेकिन अब फिल्म 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने से बस कुछ ही कदम की दूरी पर है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'साहो' (Saaho) ने तेलुगू, तमिल और हिंदी सभी वर्जनों में कुल मिलाकर करीब 295 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

सलमान खान बनने जा रहे हैं दूसरी बार मामा, अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ने कहा-अब नहीं हो रहा...

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की 'साहो' (Saaho) ने पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा धमाल मचाया था. फिल्म ने पहले हफ्ते में 253 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए अपनी छाप छोड़ी थी. इसके बाद दूसरे हफ्ते में 'साहो' ने 35.24 करोड़ रुपये और तीसरे हफ्ते में 4 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की शानदार ओपनिंग के बाद तीसरे हफ्ते में इसकी कमाई पर थोड़ा असर जरूर हुआ है. लेकिन इसकी रफ्तार को देखकर लगता है कि यह जल्द ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी. 

क्रिकेट, इश्क और अंधविश्वास का कॉमिक कॉकटेल है दुलकर सलमान और सोनम कपूर की फिल्म

बता दें कि 350 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'साहो' (Saaho) साल की सबसे बड़ी फिल्म में शामिल है. खासकर एक्शन प्रेमियों के लिए फिल्म परफेक्ट मसाला है, क्योंकि प्रभास की 'साहो' पूरी तरह से एक्शन की बाहुबली है. 'साहो' की कहानी दो हजार करोड़ की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बॉक्स का चक्कर है. प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) का म्यूजिक अच्छा है. डायरेक्शन की बात करें तो सुजीत ने दिखा दिया है कि भारत में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन रचा जा सकता है. 'साहो' कुल मिलाकर एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...