Saaho Box Office Collection Day 3: प्रभास की 'साहो' का तीसरे दिन भी धांसू कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 3: प्रभास (Prabhas) की 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर धांसू सफर जारी हैह. 24 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग करने वाली 'साहो' (Saaho) ने रिलीज के तीसरे दिन भी दमदार प्रदर्शन किया है.

Saaho Box Office Collection Day 3: प्रभास की 'साहो' का तीसरे दिन भी धांसू कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 3: प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो' ने की बंपर कमाई

खास बातें

  • 'साहो' की बंपर कमाई जारी
  • तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन
  • दर्शकों को खूब लुभा रही है फिल्म
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 3: बाहुबली प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो (Saaho)' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. 24 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग करने वाली 'साहो' ने तीसरे दिन यानी रविवार को भी दमदार प्रदर्शन किया है. 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' डॉट कॉम के मुताबिक 'साहो' ने रविवार को बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office) पर 29 से 30 करोड़ रुपये की कमाई की. इस हिसाब से इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने केवल तीन दिन में 79 से 80 करोड़ रुपये की अच्छी-खासी कमाई कर ली है. वहीं फिल्म की ओवरऑल कमाई की बात करें तो 'साहो' ने तीन दिन में ही देशभर में 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छू लिया है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे पर गुस्से में चिल्ला पड़े निरहुआ, एक्ट्रेस ने Video शेयर कर कह दी यह बात

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टाटर 'साहो' (Saaho Box Office Collection ) को लेकर दर्शकों में भी क्रेज देखने को मिल रहा है. हालांकि 'साहो' फिल्म समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है. लेकिन बात जब कमाई और प्रदर्शन की हो तो यह फिल्म साउथ की तीसरी ऐसी डब्ड फिल्म है, जिसने हिंदी मार्केट में सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. इससे पहले प्रभास (Prabhas) ने 'बाहुबली (Bahubali)' के जरिए भी खूब धमाल मचाया था. फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 23 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 29 से 30 करोड़ रुपये की कमाई की है.

मेट्रो के लिए 2700 पेड़ काटे जाने पर भड़कीं 'साहो एक्ट्रेस', दे डाली ये चेतावनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रभास (Prabhas) पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल में हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho Box Office Collection  Day 3)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं.  कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है, जो दर्शकों को खूब लुभा रहा है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...