NDTV Khabar

Saaho Box Office Collection Day 7: प्रभास की फिल्म 'साहो' की सातवें दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Saaho Box Office Collection: सुपरस्टार प्रभास  (Prabhas) की फिल्म 'साहो'  (Saaho) बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जमकर कमाई कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Saaho Box Office Collection Day 7: प्रभास की फिल्म 'साहो' की सातवें दिन भी धांसू कमाई, कमा डाले इतने करोड़

Saaho Box Office Collection Day 7: प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का धमाल

खास बातें

  1. प्रभास की फिल्म 'साहो' की सातवें दिन भी धांसू कमाई
  2. कमा डाले इतने करोड़
  3. लोगों को खूब पसंद आ रही है 'साहो'
नई दिल्ली:

Saaho Box Office Collection Day 7: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो'  (Saaho) बॉक्स ऑफिस (Saaho Box Office Collection) पर जमकर कमाई कर रही है.  प्रभास  (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' के हिंदी वर्जन ने सात दिनों में 116 करोड़ की कमाई कर डाली है. प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो'  (Saaho) के हिंदी वर्जन ने शुक्रवार को 24.40, शनिवार को 25.20, रविवार को 29.48, सोमवार को 14.20 और मंगलवार को 9.10, बुधवार को 6.90 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म 'साहो' (Saaho) ने  गुरुवार को भी 7 करोड़ के आस-पास कमाई कर ली है.

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और उनके पति का कीमती सामान लंदन एयरपोर्ट से चोरी, ट्वीट कर यूं निकाली भड़ास


प्रभास  (Prabhas)  और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो'  (Saaho) की ओवरऑल कमाई की बात करें तो फिल्म ने 7 दिनों में 260 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है.  बॉक्स ऑफिस इंडिया  के मुताबिक, साहो ने पूरे भारत में शुक्रवार को 88 करोड़, शनिवार को 51 करोड़, रविवार को 51 करोड़, सोमवार को 31 करोड़, मंगलवार को 16 करोड़, बुधवार को 10.50 करोड़ की कमाई की थी. इस लिहाज से फिल्म ने 6 दिनों में 247 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने बुधवार को भी 10 करोड़ से ऊपर की कमाई की है.

...जब अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'रेशमा और शेरा' के सेट पर उठाई थी वहीदा रहमान की जूती

प्रभास  (Prabhas)  और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो' (Saaho) के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के आंकड़े के पास पहुंचेगी. प्रभास पिछली बार जहां वे पारंपरिक अंदाज में एक्शन करते नजर आए थे तो इस बार एकदम मॉडर्न अंदाज में दुश्मनों के दांत खट्टे कर रहे हैं. हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो (Saaho)' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं.  कुल मिलाकर 'साहो' (Saaho) एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement