वरुण धवन और अभिषेक बच्चन ने सचिन तेंदुलकर को कराई बॉलिंग, मास्टर-ब्लास्टर ने जमाए चौके-छक्के- देखें Video

वायरल वीडियो में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं.

वरुण धवन और अभिषेक बच्चन ने सचिन तेंदुलकर को कराई बॉलिंग, मास्टर-ब्लास्टर ने जमाए चौके-छक्के- देखें Video

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अभिषेक बच्चन की बॉल पर लगाए चौके-छक्के

खास बातें

  • अभिषेक और वरुण के साथ क्रिकेट खेलते दिखे सचिन तेंदुलकर
  • मास्टर ब्लास्टर ने अभिषेक बच्चन की बॉल पर लगाए चौके-छक्के
  • सचिन तेंदुलकर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का जलवा मैदान में तो कायम था ही, लेकिन अब उनका जादू सोशल मीडिया पर खूब चल रहा है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने क्रिकेट से भले ही रिटायरमेंट ले ली हो, लेकिन आज भी उनका इस खेल में मुकाबला कर पाना काफी मुश्किल है. हाल ही में उन्होंने अपने इस खेल से जुड़ा ऐसा ही एक दमदार वीडियो शेयर किया है. खास बात यह है कि वीडियो में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जहां सचिन तेंदुलकर बैटिंग करते दिख रहे हैं तो वहीं अभिषेक बच्चन बॉलिंग और वरुण धवन फील्डिंग करते नजर आ रहे हैं.  

जायरा वसीम की आखिरी फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज, इस अंदाज में दिखीं दंगल गर्ल- देखें फोटो

इस वीडियो को सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वीडियो को पोस्ट करते हुए सचिन तेंदुलकर ने लिखा, 'काम को खेल के साथ मिलाना काफी बेहतर होता है. एक शूटिंग के दौरान क्रू के साथ क्रिकेट खेलना काफी मजेदार रहा. खासकर वरुण धवन और अभिषेक बच्चन का कुछ समय के लिए हमारे साथ जुड़ना बहुत ही सुखद रहा.' इस वीडियो को सचिन तेंदुलकर ने फिट इंडिया मूवमेंट के हैशटैग के साथ शेयर किया. 

कपिल शर्मा के शो में आई ऐसी नौबत, 'मक्खी' मारने को मजबूर हुए कॉमेडी किंग- देखें Video

बता दें सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर मास्टर ब्लास्टर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज करवाते हैं. वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बात करें तो जहां एक तरफ वरुण धवन फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' की तैयारी में लगे हुए हैं तो वहीं अभिषेक बच्चन इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...