सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की Photos हुईं वायरल, जीती हैं ऐसी सिम्पल लाइफ...

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की Photos हुईं वायरल, जीती हैं ऐसी सिम्पल लाइफ...

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar)

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर की बेटी की फोटो वायरल
  • जीती हैं ऐसी सिम्पल लाइफ
  • सिंपल जिंदगी जीती हैं सारा तेंदुलकर
नई दिल्ली:

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया और ग्लैमर की दुनिया से कोसों दूर काफी साधारण जिंदगी जीती हैं. सारा यूं तो सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी एक्टिव नहीं रहती, लेकिन उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. हाल ही में सारा तेंदुलकर की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इन तस्वीरों में सारा (Sara Tendulkar Photos) ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "सामाजिक दूरी ने मुझे 2019 की स्क्रॉलिंग तक पहुंचा दिया." बता दें, सारा तेंदुलकर इस समय न्यूयॉर्क में सेल्फ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ जुड़ रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सारा ग्लैमर दुनिया से कोसों दूर हैं.

बता दें, सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और अंजलि तेंदुलकर की बेटी हैं. उनका जन्म 1997 में हुआ था. सारा ने अपने पढ़ाई 'धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल' से की थी. अब वह लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. बता दें, इसके अलावा सचिन तेंदुलकर के एक बेटा अर्जुन तेंदुलकर हैं.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com