शाहरुख खान ने सचिन के लिए कही यह बात, तो मास्टर ब्लास्टर ने यूं दिया जवाब, Tweet हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने रिप्लाई किया है.उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

शाहरुख खान ने सचिन के लिए कही यह बात, तो मास्टर ब्लास्टर ने यूं दिया जवाब, Tweet हुआ वायरल

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को रिप्लाई किया

खास बातें

  • शाहरुख खान ने सचिन के लिए किया ट्वीट
  • सचिन तेंदुलकर ने भी दिया जवाब
  • उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के 46वें जन्मदिन पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सहित अन्य सितारों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को विश करते हुए लिखा: "आपको जन्मदिन की बहुत बधाई मेरे दोस्त. हम सबको प्रेरणा देने के लिए आपको धन्यवाद. आपका दिन शुभ हो."  शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan)  ने इस तरह सचिन तेंदुलकर को जन्मदिन की बधाई दी. उनके ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. शाहरुख खान के इस ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर ने भी रिप्लाई किया है.

Kalank Box Office Collection Day 9: आलिया और वरुण की फिल्म 'कलंक' की शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को रिप्लाई करते हुए लिखा: "आपने मेरे साथ-साथ सभी लोगों को साल 1992 से दीवाना बना रहे हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद."  सचिन तेंदुलकर ने शाहरुख खान को इस तरह धन्यवाद बोला है. सचिन तेंदुलकर के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही हैं. महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के 46वें जन्मदिवस के मौके पर शाहरुख खान के अलावा बुधवार को लता मंगेशकर, अनिल कपूर और शाहिद कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें 'दिग्गजों का दिग्गज' कहकर संबोधित किया.

फराह खान का ट्वीट, बताया- दोस्त अंबानी के अस्पताल में हुई भर्ती तो वहां पीएम मोदी पर देखने को मिला ये नजारा

मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर तेंदुलकर को बधाई देने के लिए सभी ने ट्वीट किया जो कुछ इस प्रकार है. लता मंगेशकर : नमस्कार सचिन तेंदुलकर. आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं और आशीर्वाद. ईश्वर आपको हमेशा खुश रखें. अनिल कपूर : उस शख्स को जन्मदिवस की ढेर सारी बधाइयां जो आज भी लाखों लोगों को प्रेरित कर रहा है. आप लेजंड थे और हमेशा रहेंगे..सचिन आपके लिए हमेशा सम्मान और श्रद्धा रहेगी. शाहिद कपूर : दिग्गजों के दिग्गज को जन्मदिन की बधाई. साकिब सलीम : हैप्पी बर्थडे गॉड जी.

Bharat Slow Motion Song: सलमान ने दिशा पटानी संग सर्कस में खूब दिखाए जौहर, 'स्लो मोशन' सॉन्ग का Video हुआ वायरल

वहीं, अभिषेक बच्चन ने लिखा : सबसे महान सचिन को जन्मदिन की बधाई. रितेश देशमुख : सबसे ज्यादा प्यार किए जाने वाले को जन्मदिन की बधाई.  सचिन को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. खुशी, प्यार और अच्छी सेहत. हुमा कुरैशी : अपनी तरह के अनूठे सचिन को जन्मदिन की बधाई. मधुर भंडारकर : मास्टर ब्लास्टर सचिन को हैप्पी बर्थडे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...