Sachin Tendulkar बना रहे थे बैंगन का भरता, तभी चाकू से कट गई उंगली ! - देखें Video

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बैंगन का भरता (Baingan Bharta) बनाते नजर आ रहे हैं.

Sachin Tendulkar बना रहे थे बैंगन का भरता, तभी चाकू से कट गई उंगली ! - देखें Video

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने बनाया बैंगन का भरता
  • सचिन तेंदुलकर का वीडियो हुआ वायरल
  • इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर अपनी उंगली कटने का प्रैंक भी कर रहे हैं
नई दिल्ली:

क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बैंगन का भरता (Baingan Bharta) बनाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar)  'वुमन्स डे' (International Women's Day) को मौके पर अपनी मां के लिए खास बैंगन का भरता (Baingan Bharta)  बनाया. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इस वीडियो में बता रहे हैं कि उनकी पत्नी अंजलि और बेटी सारा घर पर मौजूद नहीं है. इसलिए अपनी मैं अपनी मां के लिए बैंगन का भरता बना रहा हूं. सचिन तेंदुलकर ने खुद इस वीडियो को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है. 

पान खा रहे थे जैकी श्रॉफ तभी हुआ कुछ ऐसा, गाने लगे- पान खाए सैंया हमार...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

 

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग उनके वीडियो को देख खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक कैप्शन भी लिखा है. "उन्होंने लिखा, अपने जीवन के महत्वपूर्ण महिला के लिए कुछ स्पेशल करते हैं. मेरे इस वीडियो को देखें और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दें. 'हैपी वुमन्स डे'." दो मिनट के इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर ने काफी आसानी से बैंगन का स्वादिष्ट भरता तैयार कर दिया.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ से शादी के लिए आम्रपाली दुबे ने उनकी मम्मी को यूं लगाया मक्खन, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इस वीडियो में अपनी उंगली कटने का मजाक भी करते दिख रहे हैं. सचिन तेंदुलकर ने बैंगन का भरता बनाकर कहा, यह भरता अंजलि, मेरी मां और बेटी सारा के लिए है. मैं चाहता हूं कि सबसे पहले मेरी मां यह बैंगन का भरता टेस्ट करे, क्योंकि जब मैं छोटा था तब वो घंटों कुकिंग कर मेरे लिए खाना बनाती थी. बता दें कि सचिन तेंदुलकर इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं, जिन्होंने इंटरनेशल क्रिकेट में 100 शतक जमाए हैं. सचिन की तुलना डॉन ब्रैडमैन से भी होती रही है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...