मलाइका अरोड़ा को अपना योग गुरु मानती हैं 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस, बोलीं- अच्छा करने पर मिलते हैं लड्डू...

सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait Instagram) हाल ही में विदेश से आई थीं, इसलिए इन दिनों वह सेल्फ आइसोलेशन में समय गुजार रही हैं. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई बात बताई हैं.

मलाइका अरोड़ा को अपना योग गुरु मानती हैं 'सेक्रेड गेम्स' की एक्ट्रेस, बोलीं- अच्छा करने पर मिलते हैं लड्डू...

कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • कुब्रा सैत ने लॉकडाउन में बताई अपनी दिनचर्या
  • मलाइका अरोड़ा को बताया अपना योग गुरु
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) भारत में भी तेजी से फैल रहा है. इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए NDTV ने एक खास कार्यक्रम आयोजित किया, जिसका नाम 'टेलीथॉन' है. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) भी जुड़ी और उन्होंने इस लॉकडाउन को लेकर अपनी बात रखी. बता दें एक्ट्रेस, कुब्रा सैत (Kubbra Sait Instagram) हाल ही में विदेश से आई थीं, इसलिए इन दिनों वह सेल्फ आइसोलेशन में समय गुजार रही हैं. इंटरव्यू के दौरान सेक्रेड गेम्स (Sacred Games) एक्ट्रेस ने यह राज भी खोला कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) उनकी योग टीचर हैं.


कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने इंटरव्यू में होम आइसोलेशन को लेकर कहा, "यह एक रिफ्रेशिंग चीज है, मेरे लिए. हमें भागदौड़ की जिंदगी में अपने लिए समय नहीं मिलता है, लेकिन अब मिल रहा है. मेरी बिल्ली परेशान है कि यह घर से बाहर नहीं जा रही है. हेल्दी खाना मिल रहा है. लिखने का समय मिल रहा है. शांति के साथ बैठने का समय मिल रहा है. कुब्रा सैत ने बताया कि मलाइका अरोड़ा उनकी योग गुरु हैं, रोजाना उन्हें योग करवाती हैं. उन्होंने मलाइका (Malaika Arora) को एक बेहतरीन टीचर बताया और बेसन के लड्डू का जिक्र भी आया."


कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने आगे कहा कि अगर हम अच्छा योग करते हैं तो हमें उनसे बेसन के लड्डू मिलने की भी उम्मीद रहती है. हाल ही में कुछ समय पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह बेसन के लड्डू बना रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com