NDTV Khabar

'सेक्रेड गेम्स' के गणेश गायतोंडे का रोल इस एक्टर को हुआ था ऑफर, ऑडिशन का Video हुआ वायरल

Sacred Games Season 2: 'सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games Season 2)' में 'गणेश गायतोंडे' के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने दमदार वापसी करते हुए एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सेक्रेड गेम्स' के गणेश गायतोंडे का रोल इस एक्टर को हुआ था ऑफर, ऑडिशन का Video हुआ वायरल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से पहले इस कलाकार को ऑफर हुआ था गणेश गायतोंडे का रोल

खास बातें

  1. 'गणेश गायतोंडे' के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की दमदार वापसी
  2. नवाजुद्दीन से पहले इस बॉलीवुड एक्टर को मिला था गणेश गायतोंडे का रोल
  3. सेक्रेड गेम्स के ऑडिशन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Sacred Games Season 2: नेटफ्लिक्स की सबसे दमदार वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games Season 2)' ने रिलीज होने के साथ ही बहुत धमाल मचाया है. 'सेक्रेड गेम्स 2 (Sacred Games Season 2)' में 'गणेश गायतोंडे' के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने दमदार वापसी करते हुए एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया. लेकिन सबसे खास बात तो यह है कि 'सेक्रेड गेम्स' में 'गणेश गायतोंडे' का रोल नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से पहले बॉलीवुड के दूसरे बड़े कलाकार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) को ऑफर हुआ था. इस बात का खुलासा हाल ही में वायरल हुए वीडियो में हुआ है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी  (Pankaj Tripathi) पहले 'गणेश गायतोंडे' के किरदार के लिए ऑडिशन देने आए थे.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया खुलासा, कहा - ये लोग बन सकते हैं जम्मू और कश्मीर के लिए सबसे बड़ा खतरा


'नेटफ्लिक्स इंडिया' ने अपने यू-ट्यूब चैनल से एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पहले 'गणेश गायतोंडे' के रोल के लिए ऑडिशन देते नजर आ रहे हैं. लेकिन 'गणेश गायतोंडे' के बाद वहां मौजूद लोग उन्हें 'बंटी' की स्क्रिप्ट देते हैं. लेकिन बंटी की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद वह इस रोल को अदा करने से मना कर देते हैं क्योंकि इस स्क्रिप्ट में कई अपशब्द इस्तेमाल हुए थे. 'बंटी' के बाद पंकज त्रिपाठी को 'गुरू जी' की स्क्रिप्ट दी गई, जिसे पढ़ने से वह बहुत खुश हुए और इस भूमिका के लिए उन्होंने अपना दमदार ऑडिशन भी दिया. 

नेहा कक्कड़ ने 'सॉरी सॉन्ग' पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, वायरल हुआ क्यूट Video

बता दें कि 'गुरू जी' की एक्टिंग करते देख खुद वहां मौजूद लोग भी यह सोचने पर मजबूर हो गए कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) कोई एक्टर नहीं बल्कि एक बाबा हैं. इस वीडियो को अपने यू-ट्यूब चैनल से शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा, "हम जानते थे कि गुरू जी के लिए पंकज त्रिपाठी बिल्कुल परफेक्ट हैं. लेकिन हम इस बात को तब तक नहीं समझ पाए, जब तक हमने खुद उन्हें नहीं देख लिया."

स्विमिंग पूल के पास मस्ती में झूमती नजर आईं नोरा फतेही, वायरल हुआ धांसू Video

टिप्पणियां

'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games Season 2)' का डायरेक्शन इस बार भी कमाल का है. इस बार वेब सीरीज का निर्देशन नीरज घेवन ने किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी, कल्कि केकला और जितने भी कैरेक्टर सीजन में आते हैं सब ने बहुत ही सधे हुए ढंग से अपने काम को अंजाम दिया है. 'सेक्रेड गेम्स (Sacred Games Season 2)'  के कई ऐसे सीन हैं, जिन्हें लोग बार-बार देखना चाहेंगे.

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement