'सेक्रेड गेम्स' के राइटर ने कसा तंज, बोले- छतों पर चढ़ जाओ और चिल्लाओ ये हमारे घर का मामला है...

'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) के राइटर वरुण ग्रोवर (Varun Grover) का यह ट्वीट खूब ध्यान खींच रहा है. यूजर्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

'सेक्रेड गेम्स' के राइटर ने कसा तंज, बोले- छतों पर चढ़ जाओ और चिल्लाओ ये हमारे घर का मामला है...

वरुण ग्रोवर (Varun Grover)

नई दिल्ली:

किसान आंदोलन (Farmer Protest) और उनसे जुड़े मुद्दों को लेकर अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) सहित कई विदेशी कलाकारों ने ट्वीट किया. उनके ट्वीट के जवाब में कई भारतीय हस्तियों जैसे अक्षय कुमार, अजय देवगन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और करण जौहर ने ट्वीट किए और किसान आंदोलन को लेकर उनकी बातों को दुष्प्रचार बताया. अब 'सेक्रेड गेम्स' (Sacred Games) के राइटर वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने भी एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में भारतीय हस्तियों को निशाना बनाया है. उनका ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने अपने ट्वीट में लिखा: घर की छतों पर चढ़ जाओ और चिल्लाओ 'ये हमारे घर का मामला है'." वरुण ग्रोवर ने इस तरह ट्वीट के जरिए अपना पक्ष रखा है. यूजर्स उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि बीते बुधवार अक्षय कुमार, अजय देवगन, फिल्मकार करण जौहर, सुनील शेट्टी और सचिन तेंदुलकर ने विदेशी कलाकारों के ट्वीट के बाद कहा था कि लोगों को आधे-अधूरे सत्य और मतभेद पैदा करने वाली बातों पर ध्यान देने के बजाय, जारी किसान संकट को सुलझाने के सरकार के प्रयासों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' की स्क्रिप्ट लिखी है. वरुण 'फैन', 'उड़ता पंजाब' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों के लिए गीत लिख चुके हैं. वरुण ग्रोवर हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर के रहने वाले हैं और उन्होंने बीएचयू के इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री ली है. खास यह कि वरुण ग्रोवर की किताब 'पेपर चोर' भी पब्लिश हो चुकी है. वरुण ग्रोवर अपने तंज कसने के अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं, और उनका व्यंग्य भी गहरे तक वार करता है.