Sadak 2 के ट्रेलर को लाइक्स से ज्यादा मिले डिस्लाइक्स, यूजर बोले- संजय नहीं सुशांत हैं वजह...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) स्टारर 'सड़क 2' (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. लेकिन ट्रेलर को लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स मिल रहे हैं.

Sadak 2 के ट्रेलर को लाइक्स से ज्यादा मिले डिस्लाइक्स, यूजर बोले- संजय नहीं सुशांत हैं वजह...

'सड़क 2' (Sadak 2) के ट्रेलर को मिले लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स

खास बातें

  • 'सड़क 2' के ट्रेलर को मिले लाइक्स से ज्यादा डिसलाइक्स
  • फैंस बोले संजय दत्त नहीं सुशांत हैं वजह
  • ट्रेलर से नाखुश नजर आए यूजर
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) स्टारर 'सड़क 2' (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में थ्रिलर और रोमांस का फुल कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए सड़क 2 के ट्रेलर को अब तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि ट्रेलर पर लाइक्स से कई गुना ज्यादा डिस्लाइक्स आए हैं. सड़क 2 पर आए फैंस के रिएक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि वह ट्रेलर से खुश नजर नहीं आ रहे हैं. बता दें कि ट्रेलर पर अब तक जहां 21 हजार लाइक्स हैं तो वहीं 1 लाख 34 हजार से ज्यादा वीडियो पर डिस्लाइक्स भी हैं. 

'सड़क 2' (Sadak 2) के ट्रेलर पर लाइक्स से इतर लोग कमेंट्स में भी नाखुश नजर आ रहे हैं. कई यू-ट्यूब जहां 'सड़क 2' में संजय दत्त की परफॉर्मेंस को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर इसे वर्स्ट ट्रेलर भी बता रहे हैं. एक यूजर ने ट्रेलर पर कमेंट करते हुए लिखा, "ऐसा मत महसूस करो कि संजय दत्त के लिए कर रहे हैं, लेकिन हम सुशांत के लिए ऐसा करेंगे. "बता दें कि सड़क 2 की कहानी 1991 में आई सड़क से जुड़ी हुई है. इस फिल्म में जहां आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं तो वहीं संजय दत्त एक्ट्रेस पूजा भट्ट के सहारे अपनी जिंदगी गुजारते हुए दिखाई देते हैं. इसके साथ ही ट्रेलर में संजय दत्त और आलिया भट्ट में बदले की भावना भी नजर आई.

28t14emg

संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे. 29 साल पहले भी 'सड़क' महेश भट्ट ने बनाई थी और फिर से 'सड़क 2' के निर्देशक महेश भट्ट ही हैं. फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com