Sadak 2 Trailer Release: संजय दत्त का दिखा दमदार अंदाज तो रोमांस में डूबे दिखे आलिया और आदित्य रॉय कपूर

संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Sadak 2 Trailer Release: संजय दत्त का दिखा दमदार अंदाज तो रोमांस में डूबे दिखे आलिया और आदित्य रॉय कपूर

Sadak 2 Trailer : आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज
  • दमदार अंदाज में दिखाई दिए संजय दत्त
  • रोमांटिक अंदाज में नजर आए आलिया और आदित्य रॉय कपूर

संजय दत्त (Sanjay Dutt), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की फिल्म 'सड़क 2' (Sadak 2) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस ट्रेलर में जहां आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं तो वहीं संजय दत्त का फिल्म में जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. इस ट्रेलर में नजर आ रहा है कि 1991 में आई सड़क फिल्म की कड़ी को इसके सीक्वल से जोड़ा गया है. ट्रेलर में संजय दत्त पूजा भट्ट को अकसर याद करते हुए नजर आते हैं, साथ ही कहते हैं कि जिसने मेरी जिंदगी को जिंदगी दी, वो तो कब की गई, अब किसके लिए जियूं.

'सड़क 2' (Sadak 2) के ट्रेलर में फैंस को संजय दत्त (Sanjay Dutt) का अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में संजय दत्त रवि नाम के एक ट्रैवल एजेंट का करिदार निभाते नजर आएंगे. बता दें कि इन सबके अलावा फिल्म में एक विलेन भी है, जिससे आलिया भट्ट के साथ-साथ संजय दत्त की कहानी भी जुड़ी हुई है. संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे. 29 साल पहले भी 'सड़क' महेश भट्ट ने बनाई थी और फिर से 'सड़क 2' के निर्देशक महेश भट्ट ही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'सड़क 2' (Sadak 2) के जरिए महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) करीब 21 साल बार परदे पर बतौर निर्देशक वापसी करते हुए नजर आएंगे. आखिरी निर्देशित फिल्म 'कारतूस' थी जो 1999 में रिलीज हुई थी. महेश भट्ट इससे पहले अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को लेकर 1991 में फिल्म 'सड़क' बना चुके हैं. जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थी और इन दोनों के किरदार को लोगों का काफी प्यार मिला था. वहीं, सड़क 2 की बात करें तो फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. विशेष फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है.