NDTV Khabar

Sadak-2: इस तारीख से सिनेमाघरों में दिखेगी आलिया भट्ट की फिल्म सड़क-2

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) की फिल्म सड़क-2 के रिलीज होने की जानकारी विशेष फिल्म्स (Vishesh Films) ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Sadak-2: इस तारीख से सिनेमाघरों में दिखेगी आलिया भट्ट की फिल्म सड़क-2

निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के हाथ में सड़क-2 (Sadak ) का क्लैप

खास बातें

  1. फिल्म सड़क-2 की रिलीज डेट हुई तय
  2. आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड के कई कलाकार आएंगे नजर
  3. महेश भट्ट के निर्देशन में तैयार होगी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) जल्द ही अपने पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की निर्देशित फिल्म सड़क-2 (Sadak-2) में नजर आने वाली हैं. सड़क-2 (Sadak-2) में आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) के अलावा आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी दिखाई देंगे. इनके साथ ही फिल्म सड़क-2 (Sadak-2) में गुल्शन ग्रोवर (Gulshan Grover) और मकरंद देशपांडे (Makarand Deshpande) भी अपनी अहम भूमिका निभाएंगे. आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) के फैंस के लिए सबसे खुशी की बात यह है कि फिल्म के रिलीज होने की तारीख तय हो चुकी है. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन में बनाई जा रही यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दिखाई देगी. 

PM Modi Biopic: 'पीएम नरेंद्र मोदी' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, लिखा- 'आ रहे हैं दोबारा, अब कोई रोक नहीं सकता'...


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) की फिल्म सड़क-2 के रिलीज होने की जानकारी विशेष फिल्म्स (Vishesh Films) ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी. विशेष फिल्म्स के मुताबिक फिल्म सड़क-2 (Sadak-2) 10 जुलाई,  2020 से दुनियाभर के सिनेमाघरों में देखी जा सकेगी. सड़क-2 (Sadak-2) की रिलीज डेट की जानकारी शेयर करते हुए विशेष फिल्म्स (Vishesh Films) ने लिखा 'द रोड्स विल इंटरसेक्ट वंस अगेन'. अपने कैप्शन के जरिए उन्होंने फिल्म सड़क (Sadak) के दोबारा बनाए जाने की जानकारी दी. 

कंगना रनौत की बहन ने किया ट्वीट, लिखा- महेश भट्ट ने मेरी बहन को चप्पल फेंककर मारी थी

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) ने भी फिल्म सड़क-2 (Sadak-2) से संबंधित पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसमें उनके पिता यानी महेश भट्ट ने क्लैप पकड़ा हुआ है. सड़क-2 से संबंधित पोस्ट शेयर करते हुए आलिया (Aliaa Bhatt) भट्ट ने लिखा 'आज सड़क-2 की शूटिंग का पहला दिन है. ये मेरे पापा हैं और अब मेरे डायरेक्टर भी, जिन्होंने अपने हाथ में क्लैप पकड़ा हुआ है. मैं कुछ दिनों में शूटिंग शुरू करुंगी और सच बताऊं तो मैं काफी घबराई हुई हूं.' फिल्म के बारे में अपनी भावनाएं बताते हुए आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) ने आगे लिखा 'मैं एक छोटे चूहे जैसा महसूस कर रही हूं, जो एक खूबसूरत, इमोशनल और बड़े पहाड़ पर चढ़ रहा है. वैसे तो काफी मुश्किल चढ़ाई है, लेकिन इस नई और बड़ी जर्नी के लिए मैं उत्साहित हूं.'

हिना खान ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ, बताया वॉकिंग इंस्पिरेशन

टिप्पणियां

आपको बता दें कि फिल्म सड़क-2 (Sadak-2) 1991 में आई सड़क (Sadak) का सीक्वल है. सड़क (Sadak) एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी, जो कि हॉलीवुड की मूवी टैक्सी ड्राईवर (1978) से प्रभावित थी. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement