NDTV Khabar

'दबंग 3' के लिए आया साई मांजरेकर को फोन तो खुशी से 'हुड़ हुड़ दंबग' पर नाचने लगी थीं एक्ट्रेस

साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) 'दबंग 3' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ है. साई मांजरेकर ने बताया है कि उन्हें दबंग के लिए कॉल आया तो उनका रिएक्शन कैसा रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दबंग 3' के लिए आया साई मांजरेकर को फोन तो खुशी से 'हुड़ हुड़ दंबग' पर नाचने लगी थीं एक्ट्रेस

साई मांजरेकर ने 'दबंग 3' को लेकर किया दिलचस्प खुलासा

खास बातें

  1. साई की डेब्यू फिल्म है 'दबंग 3'
  2. सलमान खान के साथ डेब्यू कर रही हैं साई
  3. 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
नई दिल्ली:

साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) 'दबंग 3' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी पहली फिल्म बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ है. साई मांजरेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं और फिल्म का बहुत ही जोर-शोर के साथ प्रमोशन भी कर रही हैं. साई मांजरेकर ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में बताया कि उन्हें जैसे ही 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के लिए सिलेक्ट होने का कॉल आया तो उनका बहुत ही जबरदस्त रिएक्शन रहा था. साई मांजेकर शीशे के आगे खड़े होकर डांस करने लगी थीं और पीछे गाना चल रहा था 'हुड़ हुड़ दबंग.' वैसे भी किसी भी एक्ट्रेस के लिए यह एक बड़ा मौका है कि उसकी डेब्यू फिल्म सलमान खान (Salman Khan) के साथ हो और वह भी 'दबंग 3' जैसी हिट फ्रेंचाइजी.

Bigg Boss के एक्स कंटेस्टेंट ने साधा आसिम रियाज पर निशाना, बोले-इमेज खुद बनाई, मंत्र जपता है सिद्धार्थ का


कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को सुबह के 3 बजे दिया खुला चैलेंज, बोले- हिम्मत है तो आओ...देखें Video

'दबंग 3 (Dabangg 3)' की एक्ट्रेस साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) ने हाल ही में 'बॉलीवुड हंगामा' से इंटरव्यू में बताया, 'मुझे आज भी वह पल याद है जब मुझे कॉल आया और मैंने अपना फोन नीचे रखा, मैं शीशे के आगे ही कूदने लगी. मुझे याद है कि मैंने 'हुड़ हुड़ दबंग' सॉन्ग चलाया और शीशे के आगे ही उस गाने पर डांस करना शुरू कर दिया.' इस तरह साई मांजरेकर ने बताया कि उन्हें अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर किस तरह खुशी हुई थी, यही नहीं उनके भाई को जब यह खबर पता चली तो उन्होंने उसे चॉकलेट भी दी थी. 

Commando 3 Box Office Collection Day 5: विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने पांचवें दिन मचाई धूम, कमा डाले इतने करोड़

'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट ने 8 फेरे लेकर रचाया ब्याह, आमिर खान का यूं आया रिएक्शन

टिप्पणियां

'दबंग 3 (Dabangg 3)' साई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इस फिल्म में वह 'दबंग 3' में अपने माता-पिता महेश मांजरेकर और मेधा मांजरेकर दोनों के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. सलमान खान की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में महेश मांजरेकर की पत्नी मेधा उनकी अर्धांगिनी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक तरह से मांजरेकर परिवार के लिए ऑन-स्क्रीन रीयूनियन होगा. 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement